HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. हिंदू परिवार के 5 लोगों की पाकिस्तान में निर्मम हत्या, चाकू और कुल्हाड़ी से काटा गया गला

हिंदू परिवार के 5 लोगों की पाकिस्तान में निर्मम हत्या, चाकू और कुल्हाड़ी से काटा गया गला

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुल्तान। भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से अक्सर वहां के अल्पसंख्यकों पर जुर्म की खबर आती रहती है। वहां रह रहे हिंदू परिवार और सिखों के परिवारों पर हमले होते रहते हैं। इसी सिलसिले में पाक से एक खबर आ रही है की अल्पसंख्यक हिंदू समुदाय के एक परिवार के पांच लोगों हत्या कर दी गई है। परिवार के सभी सदस्यों का धारदार हथियार से गला रेत दिया गया है।

पढ़ें :- नीट यूजी परीक्षा के सफल आयोजन में मोदी सरकार विफल, इसको समाप्त कर पुनः पुरानी व्यवस्था हो बहाल : मायावती

इस घटना के बाद एक बार फिर यहां अल्पसंख्यक हिंदू और सिख समुदाय के लोग खौफ में हैं। यह घटना रहीम यार खान शहर से 15 किलोमीटर दूर चक नंबर 135-पी, अबु धाबी कॉलोनी में घटी है। परिवार के सभी लोगों का गला किसी धारदार हथियार से रेता गया है। पुलिस ने इस घर से चाकू और कुल्हाड़ी बरामद की है। इन्हीं हथियारों से वारदात को अंजाम दिया गया है।

सामाजिक कार्यकर्ता बिरबल दास ने बताया है कि मारे गए राम चंद मेघवाल हिंदू थे और उनकी उम्र 35-36 साल की थी। वह लंबे समय से टेलर की एक दुकान चला रहे थे। वे बेहद शांतिप्रिय व्यक्ति थे और खुशहाल जिंदगी जी रहे थे। उन्होंने बताया कि यह खटना सबके लिए हैरान करने वाली है। हिंदू परिवार की निर्मम हत्या के बाद पुलिस ने जांच शुरू की है। पाकिस्तान के पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार उस्मान बुजदार ने इस मामले का संज्ञान लिया है और जल्द दोषियों को गिरफ्तार करने का आदेश दे दिया है।

 

पढ़ें :- Sahara Refund : सहारा निवेशकों के लिए गुड न्यूज, अब पांच लाख रुपये तक करें क्लेम
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...