1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नृशंस हत्या से दहला प्रयागराज: पत्नी और तीन बच्चों की धारदार हथियार से हत्या, फंदे से लटकता मिला पति का शव

नृशंस हत्या से दहला प्रयागराज: पत्नी और तीन बच्चों की धारदार हथियार से हत्या, फंदे से लटकता मिला पति का शव

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक दिल दहला देनें वाली खबर सामने आई है जहा एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया है। इस घटना के बाद आस पास के इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक दिल दहला देनें वाली खबर सामने आई है जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया है। इस घटना के बाद आस पास के इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। नवाबगंज में धारदार हथियार से पत्नी और उसके तीन बच्चों की हत्या की गई, जबकि पति का शव फंदे से लटकता मिला है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पढ़ें :- Peshawar Blast : पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने स्वीकारा- आतंकवाद के बीज हमने ही बोए

बताया जा रहा है कि घटना स्थल पर एसएसपी अजय कुमार सहित आला अधिकारी केस के छान-बिन में जुटे हैं। बता दें कि मृतकों में  पति-पत्नी राहुल तिवारी (42), प्रीति (38) और उनकी तीन बेटियां  माही, पीहू और पोहू शामिल है। पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।

कहा जा रहा है कि यह परिवार कौशांबी का रहने वाला था, यहां पर वह किराए के मकान में रहते थे। हत्या का कारण अभी पता नहीं चल सका है। घटना के बाद आस पास के इलाके में दहश्त का माहौल छा गया है।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के दौरान प्रयागराज के गंगा पार के फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई थी। जिसका खुलासा अभी तक पुलिस नहीं कर सकी है। वहीं अब एक बार फिर प्रयागराज के नवाबगंज इलाके में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

पढ़ें :- आज खेला जाएगा T20 सीरीज का आखिरी मैच जाने कब और कहां होगा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...