विधायक संगीत सोम पर हुए हमले में बड़ी कार्रवाई, सुरक्षा में लगे पांच पु​लिसकर्मी सस्पेंड

mla sangeet som
विधायक संगीत सोम पर हुए हमले में बड़ी कार्रवाई, सुरक्षा में लगे पांच पु​लिसकर्मी सस्पेंड

सरधना। भाजपा विधायक के घर पर हुई फायरिंग और ग्रेनेड से हमले की घटना में बड़ी कार्रवाई की गई। इस घटना के बाद विधायक की सुरक्षा में लगे सभी 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि हमले के वक्त 2 सिपाही अनुपस्थित थे और बाकी सिपाहियों ने हमले के वक्त कोई जवाबी कार्रवाई नहीं की।

5 Policemen Suspen In Attack Case Of Bjp Mla Sangit Soms House :

बता दें कि सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम के माल रोड स्थित आवास पर कार सवार हमलावरों ने बुधवार देर रात हैंड ग्रेनेड से हमला कर दिया था। गार्ड पर गोलियां चलाने के साथ ही हमलावरों ने कोठी में घुसने का प्रयास भी किया थां हमले के समय विधायक कोठी में ही मौजूद थे। ग्रेनेड फेंकने के बाद आरोपी कमिश्नर आवास की ओर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो वहां हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि भाजपा के सरधना विधायक संगीत सोम देर रात सुरक्षाकर्मियों के साथ घर पहुंचे थे। विधायक के काफिले का एक स्विफ्ट कार पीछा कर रही थी। करीब एक बजे जैसे ही विधायक अपने आवास के अंदर घुसे। पीछा करते हुए कार सवार नकाबपोश कोठी के बाहर पहुंचे और वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों पर फायरिंग शुरु कर दी। एक नकाबपोश हमलावर ने अंदर घुसने का प्रयास किया और हैंड ग्रेनेड का पिन खींचकर कोठी में फेंक दिया। हालाकि ग्रेनेड फटा नही।

सरधना। भाजपा विधायक के घर पर हुई फायरिंग और ग्रेनेड से हमले की घटना में बड़ी कार्रवाई की गई। इस घटना के बाद विधायक की सुरक्षा में लगे सभी 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि हमले के वक्त 2 सिपाही अनुपस्थित थे और बाकी सिपाहियों ने हमले के वक्त कोई जवाबी कार्रवाई नहीं की। बता दें कि सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम के माल रोड स्थित आवास पर कार सवार हमलावरों ने बुधवार देर रात हैंड ग्रेनेड से हमला कर दिया था। गार्ड पर गोलियां चलाने के साथ ही हमलावरों ने कोठी में घुसने का प्रयास भी किया थां हमले के समय विधायक कोठी में ही मौजूद थे। ग्रेनेड फेंकने के बाद आरोपी कमिश्नर आवास की ओर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो वहां हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि भाजपा के सरधना विधायक संगीत सोम देर रात सुरक्षाकर्मियों के साथ घर पहुंचे थे। विधायक के काफिले का एक स्विफ्ट कार पीछा कर रही थी। करीब एक बजे जैसे ही विधायक अपने आवास के अंदर घुसे। पीछा करते हुए कार सवार नकाबपोश कोठी के बाहर पहुंचे और वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों पर फायरिंग शुरु कर दी। एक नकाबपोश हमलावर ने अंदर घुसने का प्रयास किया और हैंड ग्रेनेड का पिन खींचकर कोठी में फेंक दिया। हालाकि ग्रेनेड फटा नही।