जम्मू-कश्मीर : सेना ने मार गिराए पांच आतंकी, सर्च आपरेशन जारी

jammu kashmir encounter
जम्मू-कश्मीर : सेना ने मार गिराए पांच आतंकी, सर्च आपरेशन जारी

नई दिल्ली। जम्मू— कश्मीर के शोपियां इलाके में शनिवार सेना के जवानों ने मुठभेड़ के दौरान पांच आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों के शव भी बरामद कर लिए गए है। वहीं मुठभेड़ वाले इलाके में सेना का सर्च आपरेशन अभी भी जारी है। बताया जा रहा है कि ये मुठभेड़ शोपियां के किलोरा गांव में हुई। बता दें शुक्रवार को सेना ने एक जवान को मार गिराया था, जिसके बाद मामला शांत हो गया, लेकिन शनिवार सुबह जैसे ही सेना ने सर्च आपरेशन शुरु किया, फिर से गोलीबारी शुरु हो गई।

बता दें कि इस गोलीबारी का जवाब देते हुए सेना ने भी फायरिंग शुरु कर दी, जिसमें चार आतंकियों को मार गिराया है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और वहां तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ शोपियां के किलोरा गांव में हो रही है।
सुरक्षाबलों ने इलाके से एक आतंकी का शव और हथियार बरामद किया है। मारा गया आतंकी लश्‍कर-ए-तैयबा का उमर मलिक है। उसके शव के पास से एक एके-47 बरामद की गई है।

{ यह भी पढ़ें:- जम्मू-कश्मीर: आतंकी बेटे से मुठभेड़ की ख़बर ने ली बाप की जान }

इस बीच सीआरपीएफ, राष्ट्रीय राइफल्स और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने श्रीनगर के पंथा चौक पर दो हैंड ग्रेनेड के साथ दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। रिकवरी के साथ संदिग्धों को जम्मू-कश्मीर पुलिस को सौंप दिया गया। बता दें कि शुक्रवार को सोपोर में मारे गए आतंकी संगठन अलबदर से संबंधित थे। फिलहाल इन आतंकियों की मौत के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है, जिसके चलते वहां इंटरनेट सेवाएं बंद करने के साथ ही सभी शिक्षण संस्थान भी बंद करवा दिए गए है। इस आपरेशन का असर पुलवामा मे भी देखने को मिला, जहां आतंकी समर्थकों ने हिंसा शुरु कर दी। ​जिन्हे काबू करने के साथ सुरक्षाबलोें को बल प्रयोग करना पड़ा।

{ यह भी पढ़ें:- जम्मू-कश्मीर : शोपियां में मुठभेड़ के बाद सेना ने मार गिराए दो आतंकी }

नई दिल्ली। जम्मू— कश्मीर के शोपियां इलाके में शनिवार सेना के जवानों ने मुठभेड़ के दौरान पांच आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों के शव भी बरामद कर लिए गए है। वहीं मुठभेड़ वाले इलाके में सेना का सर्च आपरेशन अभी भी जारी है। बताया जा रहा है कि ये मुठभेड़ शोपियां के किलोरा गांव में हुई। बता दें शुक्रवार को सेना ने एक जवान को मार गिराया था, जिसके बाद मामला शांत हो गया, लेकिन शनिवार सुबह जैसे…
Loading...