जम्मू-कश्मीर के बारामुला में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 5 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर ,आतंकी
जम्मू-कश्मीर के बारामुला में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 5 आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के रफियाबाद इलाके में बुधवार शाम सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर हो गए। 5वें आतंकी के मारे जाने की पुष्टि गुरुवार सुबह अधिकारियों द्वारा की गई है। इसके बाद भी कुछ आतंकियों के छिपे होने की आशंका होने पर सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। इसी दौरान सेना ने बारामूला-उड़ी रोड पर स्थित शीरी इलाके में एक आदमी को ग्रेनेड के साथ पकड़ा पूछताछ में पता चला कि व्यक्ति का संबंध आतंकी संगठन अंसर गजवातुल हिंद के साथ है।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ही सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों का एनकाउंटर किया था। मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हुआ था। वहीं, दो दिन पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गांधी नगर इलाके से एक आतंकी गिरफ्तार किया था, जिसके पास से 8 हैंड ग्रेनेड और 60 हजार रुपए बरामद हुए थे। बताया जा रहा था कि कि आतंकी स्वतंत्रता दिवस समारोह में इनका इस्तेमाल करने की साजिश से आए थे। इसके बाद खुफिया जांच एजेंसियों ने देशभर में हाई-अलर्ट जारी कर दिया था।

{ यह भी पढ़ें:- जम्मू-कश्मीर : मुठभेढ़ में एक जवान शहीद, आतंकियों के दो मददगार गिरफ्तार }

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के रफियाबाद इलाके में बुधवार शाम सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर हो गए। 5वें आतंकी के मारे जाने की पुष्टि गुरुवार सुबह अधिकारियों द्वारा की गई है। इसके बाद भी कुछ आतंकियों के छिपे होने की आशंका होने पर सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। इसी दौरान सेना ने बारामूला-उड़ी रोड पर स्थित शीरी इलाके में एक आदमी को ग्रेनेड के साथ पकड़ा पूछताछ में पता चला कि व्यक्ति…
Loading...