कपड़ा गोदाम में लगी भीषण आग, 5 कर्मचारियों की मौत

g

पुणे। पुणे में गुरुवार सुबह दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। यहां के ऊरुली देवाची गांव में स्थित कपड़े के एक गोदाम में सुबह अचानक आग लग गई। इस दौरान इस गोदाम के अंदर सो रहे 5 कर्मचारियों की दम घुट जाने से मौत हो गई।

5 Workers Died In Pune After Fire Broke Out In Cloth Godown :

यह गोदाम राजयोग साड़ी सेंटर का है। आग की घटना की जानकारी पाकर दमकल की पांच गाडिय़ां और दस टैंकर मौके पर पहुंचे। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। यह आग की घटना गुरुवार तड़के हुई। यहां के राजयोग साड़ी सेंटर के गोदाम में अचानक अज्ञात कारणों से आग लग गई।

जिस समय आग लगी उस समय इसके अंदर दुकान में ही काम करने वाले 5 कर्मचारी सो रहे थे। इन सभी कर्मचारियों की मौत दम घुटने से हो गई। आग ने भी रौद्र रूप ले लिया था। जिसपर काबू पाने में दो घंटे लग गए। पांचों शवों को बरामद कर लिया गया है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सभी की मौत दम घुटने और झुलसने से हुई है। आशंका जताई जा रही है कि यह आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी।

पुणे। पुणे में गुरुवार सुबह दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। यहां के ऊरुली देवाची गांव में स्थित कपड़े के एक गोदाम में सुबह अचानक आग लग गई। इस दौरान इस गोदाम के अंदर सो रहे 5 कर्मचारियों की दम घुट जाने से मौत हो गई। यह गोदाम राजयोग साड़ी सेंटर का है। आग की घटना की जानकारी पाकर दमकल की पांच गाडिय़ां और दस टैंकर मौके पर पहुंचे। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। यह आग की घटना गुरुवार तड़के हुई। यहां के राजयोग साड़ी सेंटर के गोदाम में अचानक अज्ञात कारणों से आग लग गई। जिस समय आग लगी उस समय इसके अंदर दुकान में ही काम करने वाले 5 कर्मचारी सो रहे थे। इन सभी कर्मचारियों की मौत दम घुटने से हो गई। आग ने भी रौद्र रूप ले लिया था। जिसपर काबू पाने में दो घंटे लग गए। पांचों शवों को बरामद कर लिया गया है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सभी की मौत दम घुटने और झुलसने से हुई है। आशंका जताई जा रही है कि यह आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी।