50 हज़ार के इनामी बदमाश को SSP ऑफिस में चाय-नाश्ता करा रहे थे पुलिसवाले, वीडियो हुआ वायरल

50 %e0%a4%b9%e0%a5%9b%e0%a4%be%e0%a4%b0 %e0%a4%95%e0%a5%87 %e0%a4%87%e0%a4%a8%e0%a4%be%e0%a4%ae%e0%a5%80 %e0%a4%ac%e0%a4%a6%e0%a4%ae%e0%a4%be%e0%a4%b6 %e0%a4%95%e0%a5%8b Ssp %e0%a4%91%e0%a4%ab

कानपुर| यूपी के कानपुर से एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमे एसएसपी दफ्तर में पुलिसकर्मी एक इनामी बदमाश रशीद को सरेआम लोगो के बीच में बैठा कर चाय- नाश्ता कराते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में बदमाश स्पेशल चाय की डिमांड करता हुआ दिख रहा है| इतना ही नहीं वह घूम-घूमकर लोगों से दुआ-सलाम भी कर रहा हैं। वीडियो वायरल होने का बाद एसएसपी ने एक दारोगा सहित 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।




बीते मंगलवार को एसटीएफ ने कानपुर के मोस्ट वांटेड अपराधी राशिद को गिरफ्तार किया था| उसपर 50 हजार रुपये का ईमान भी घोषित था| राशिद पर कानपुर के अनवरगंज, चमनगंज, बेकनगंज, मूलगंज और जूही थाने में हत्या लूट अपहरण एंव संगीन घाराओं में एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है।

कम उम्र से शुरू हुआ हिस्ट्रीशीटर का सफर

आरोपी राशिद का जन्म कानपुर के अनवर गंज थाना अंतर्गत दलेलपुरवा इलाके में साल 1986 में हुआ था। इसके परिवार में माता-पिता के साथ तीन भाई और तीन बहने भी है, जिसमे आरोपी राशिद भाइयों में सबसे छोटा हैं। राशिद ने खेल-कूद की उम्र से ही अपने हाथ में तमंचा थाम लिया था और लोगों की सुपारी लेने लगा। 13 साल की उम्र में ही कानपुर के हीरामन पुरवा में एक मकान के विवाद में जेल गया। कुछ दिनों बाद ही वो जेल से भाग गया था। इसी बीच राशिद की मुलाक़ात हसीन टुंडा और सोनू बॉस के साथ हुयी जिनके साथ मिलकर वो मौत का खेल खेलने लगा।



इसी दौरान कई अपराधो के बाद राशिद का नाम हर जगह फेमस हो गया। साल 2006 में अनवरगंज थाना क्षेत्र में पहली हत्या कर राशिद ने अपना कदम बढ़ाया। इसके बाद राशिद की मुलाक़ात डी-2 गैंग से हुई। जिसके बाद राशिद और भी संगीन अपराधो को अंजाम देने लगा। साल 2011 में उसने जूही थाना क्षेत्र के बंसती नगर में नेहा नाम की एक युवती की गोली मार कर दिन दहाड़े हत्या कर दी थी। इस हत्या के पीछे चर्चा थी कि शहर के नामी अपराधी शानू के एंकाउटर में इसी युवती ने पुलिस के लिए मुखबि‍री की थी। जानकारी मे पता चला था कि राशिद अपने बॉस शानू को अपना गुरु मानता था, और नेहा राशिद की प्रेमिका थी। राशिद ने केवल शक के चलते अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

कानपुर| यूपी के कानपुर से एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमे एसएसपी दफ्तर में पुलिसकर्मी एक इनामी बदमाश रशीद को सरेआम लोगो के बीच में बैठा कर चाय- नाश्ता कराते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में बदमाश स्पेशल चाय की डिमांड करता हुआ दिख रहा है| इतना ही नहीं वह घूम-घूमकर लोगों से दुआ-सलाम भी कर रहा हैं। वीडियो वायरल होने का बाद एसएसपी ने एक दारोगा सहित 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। बीते…