1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. भारत बायोटेक के 50 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

भारत बायोटेक के 50 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

देश में एक ओर जहां हर एक नागरिक को कोरोना वैक्‍सीन लगवाने को कहा जा रही है। वहीं भारत बायोटेक की एक खबर ने देश की चिंता बढ़ा दी है। भारत बायोटेक की संयुक्‍त प्रबंध निदेशक सुचित्रा ईला ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि हाल ही में उनके 50 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। सुचित्रा ईला के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बहस तेज हो गई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

हैदराबाद। देश में एक ओर जहां हर एक नागरिक को कोरोना वैक्‍सीन लगवाने को कहा जा रही है। वहीं भारत बायोटेक की एक खबर ने देश की चिंता बढ़ा दी है। भारत बायोटेक की संयुक्‍त प्रबंध निदेशक सुचित्रा ईला ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि हाल ही में उनके 50 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। सुचित्रा ईला के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बहस तेज हो गई है।

पढ़ें :- Corona Vaccine Booster Dose पर जानें क्‍या बोले ICMR प्रमुख डॉ. बलराम भार्गव?

भारत बायोटेक में कोरेाना के हमले की खबर के बाद लोगों का कहना है कि आखिर कंपनी ने अपने कर्मचारियों को अभी तक कोरोना वैक्‍सीन क्‍यों नहीं लगवाई। वहीं कोविड-19 रोधी टीके कोवैक्सीन की सप्‍लाई में रुकावट होने पर कुछ नेताओं की टिप्पणियों पर ईला ने बुधवार को ट्वीट किया था, ‘टीम के लिए यह सुनना बहुत दिल तोड़ने वाला है कि कुछ राज्य हमारे इरादों पर सवाल उठा रहे हैं। ईला ने कहा कोरोना संक्रमित होने के कारण हमारे 50 कर्मचारी काम नहीं कर रहे हैं। फिर भी हम महामारी को फैलने से रोकने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं, जिससे ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को कोरोना वैक्‍सीन लगवाई जा सके।

पढ़ें :- Corona Vaccine की दोनोंं डोज नहीं लगवाए तो होगी FIR, ​इस जिले के डीएम ने दिया आदेश

भारत बायोटेक की संयुक्‍त प्रबंध निदेशक सुचित्रा ईला के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, कंपनी के 50 कर्मचारी कोविड-19 से संक्रमित कैसे हो गए? उन्हें टीका क्यों नहीं लगाया गया? साथ ही अस्थाई आधार पर और लोगों की भर्ती क्यों नहीं कर रहे?

सुचित्रा ईला के ट्वीट के बाद कुछ लोगों ने उनकी तारीफ भी की है। एक शख्‍स ने भारत बायोटेक की तारीफ करते हुए लिखा, मेरे दादा-दादी की उम्र 75 साल है। उन्‍होंने पांच हफ्ते पहले पहला टीका लगवाया था और दो हफ्ते पहले वो कोरोना संक्रमित हो गए थे। हालांकि उन्‍हें केवल हल्‍का बुखार आया और आज वो पूरी तरह से स्‍वस्‍थ हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...