मोदी के फैसले पर झूमा बॉलीवुड

500 And 1000 Notes 3

मुंबई। रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, करण जौहर और अनुराग कश्यप समेत बॉलीवडु की जानी मानी हस्तियों ने बाजार से 500 और 1000 रुपये के नोटों को चलन से बाहर करने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फैसले की सराहना की है । अजय देवगन, कमल हासन, नागाजरुन, रितेश देशमुख, सुभाष घई, सिद्धार्थ मल्होत्रा, क्रि केटर अनिल कुंबले और हरभजन सिंह भी इस फैसले का स्वागत करने वाली हस्तियों में शामिल हैं। रजनीकांत ने ट्विट किया, नरेन्द्र मोदी जी को सलाम। नए भारत का जन्म। जय हिंद।बिग बी ने लिखा, 2000 रुपये का नया नोट गुलाबी रंग का है, पिंक का असर।



दक्षिण भारत के स्टार अभिनेता कमल हासन के ट्वीट के जवाब में मोदी ने ट्विटर पर कहा, यह कदम हमारे ईमानदार नागरिकों के हित में उठाया गया है, जो बेहतर भारत के हकदार हैं। कमल हासन ने लिखा था, इस कदम का जश्न दलगत सीमा से ऊपर उठकर मनाया जाना चाहिए। सबसे ज्यादा जश्न ईमानदार करदाताओं द्वारा मनाया जाना चाहिए। पाकिस्तानी कलाकारों के साथ फिल्में करने पर प्रतिबंध लगाने से जुड़े विवादों के दौरान प्रधानमंत्री को ट्वीट करने वाले अनुराग कश्यप ने भी उनके इस कदम का स्वागत किया है।



कश्यप ने लिखा, मैंने किसी भी नेता की ओर से अब तक इतना साहसी कदम नहीं देखा। इससे दिल को बहुत दर्द होगा लेकिन वाह-वाह। काले धन को निष्क्रि य बना देने का शानदार तरीका। प्रधानमंत्री ने सूफी गायक कैलाश खेर के ट्वीट के जवाब में लिखा, भ्रष्ट कामों और काले धन को मिटाया जाना जरूरी है, तभी हम तरक्की की नई ऊंचाइयां छुएंगे। कैलाश खेर ने लिखा था, मानवता के इतिहास में यह ऐतिहासिक दिन है। हमारा देश भारत जल्दी ही विकसित देशों के समकक्ष होगा। नरेंद्र मोदी, ईर आप पर कृपा करें। फिल्मकार करण जौहर ने एक ट्वीट में कहा, यह वास्तव में एक मास्टरस्ट्रोक जैसा कदम है, जिसे नरेंद्र मोदी ने स्टेडियम के बाहर तक पहुंचाया है। करण जौहर का शुक्रि या अदा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, शुक्रि या करण जौहर, हमें अपनी भावी पीढ़ियों के लिए एक ऐसा भारत बनाना है, जो भ्रष्टाचार से मुक्त हो।

हैशटैग इंडिया फाइट्स करप्शन। फिल्म अभिनेता नागाजरुन ने प्रधानमंत्री को बधाई दी कि उन्होंने करदाताओं को पुरस्कृत किया है। प्रधानमंत्री ने उन्हें जवाब देते हुए कहा, यह कदम भ्रष्टाचार, कालेधन और जाली मुद्रा गिरोहों पर रोक लगाएगा, जो हमारी प्रगति को धीमा करते हैं। रिषी कपूर ने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री मोदी जी, बॉल को स्टेडियम से बाहर पहुंचा दिया। वाह।

मुंबई। रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, करण जौहर और अनुराग कश्यप समेत बॉलीवडु की जानी मानी हस्तियों ने बाजार से 500 और 1000 रुपये के नोटों को चलन से बाहर करने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फैसले की सराहना की है । अजय देवगन, कमल हासन, नागाजरुन, रितेश देशमुख, सुभाष घई, सिद्धार्थ मल्होत्रा, क्रि केटर अनिल कुंबले और हरभजन सिंह भी इस फैसले का स्वागत करने वाली हस्तियों में शामिल हैं। रजनीकांत ने ट्विट किया, नरेन्द्र मोदी जी को सलाम। नए भारत…