बलरामपुर : स्कूल पर गिरी हाईटेंशन लाइन, 51 बच्चे आए चपेट में

balrampur
बलरामपुर : स्कूल पर गिरी हाईटेंशन लाइन, 51 बच्चे आए चपेट में

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में सोमवार को एक बड़ा होते—होते रह गया। दरअसल यहां के एक प्राइमरी स्कूल पर हाईटेंशन लाइन गिर गया। इस घटना में 51 बच्चे करंट की चपेट में आ गए। घटना होते वहां हड़कंप मच गया। स्कूल प्रशासन ने बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां आधा दर्जन से ज्यादा बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है।

51 Students Have Injured Due To Severe Haystation Line At School :

बता दें कि ये घटना स्थानीय शिक्षा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय नयानगर में सोमवार सुबह साढ़े 10 बजे हुई है। बताया जा रहा है कि करंट की चपेट में आए सभी बच्चों को उतरौला के निजी अस्पताल व सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। फिलहाल ​आलाधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर बच्चों का हालचाल जाना।

बताया जा रहा है कि इस विद्यालय में करीब 110 छात्र पंजीकृत हैं। सोमवार को लगभग 60 छात्र विद्यालय पढ़ने आए थे। स्कूल कैंपस में पानी भरा हुआ है। विद्यालय भवन के ठीक पीछे आम, शीशम व यूकेलिप्टस के पेड़ लगे हैं। जिन्हे छूते हुए हाईटेंशन लाइन निकली है। सोमवार सुबह साढ़े 10 बजे अचानक हरे व भीगे वृक्षों के जरिए उतरा हाईवोल्ट करंट विद्यालय भवन में फैल गया। सभी छात्रों ने कमरे के बाहर चप्पल उतारकर टाटपट्टी व बोरे पर बैठे थे। शरीर में झनझनाहट महसूस होने पर विद्यालय में भगदड़ मच गई।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में सोमवार को एक बड़ा होते—होते रह गया। दरअसल यहां के एक प्राइमरी स्कूल पर हाईटेंशन लाइन गिर गया। इस घटना में 51 बच्चे करंट की चपेट में आ गए। घटना होते वहां हड़कंप मच गया। स्कूल प्रशासन ने बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां आधा दर्जन से ज्यादा बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है। बता दें कि ये घटना स्थानीय शिक्षा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय नयानगर में सोमवार सुबह साढ़े 10 बजे हुई है। बताया जा रहा है कि करंट की चपेट में आए सभी बच्चों को उतरौला के निजी अस्पताल व सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। फिलहाल ​आलाधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर बच्चों का हालचाल जाना। बताया जा रहा है कि इस विद्यालय में करीब 110 छात्र पंजीकृत हैं। सोमवार को लगभग 60 छात्र विद्यालय पढ़ने आए थे। स्कूल कैंपस में पानी भरा हुआ है। विद्यालय भवन के ठीक पीछे आम, शीशम व यूकेलिप्टस के पेड़ लगे हैं। जिन्हे छूते हुए हाईटेंशन लाइन निकली है। सोमवार सुबह साढ़े 10 बजे अचानक हरे व भीगे वृक्षों के जरिए उतरा हाईवोल्ट करंट विद्यालय भवन में फैल गया। सभी छात्रों ने कमरे के बाहर चप्पल उतारकर टाटपट्टी व बोरे पर बैठे थे। शरीर में झनझनाहट महसूस होने पर विद्यालय में भगदड़ मच गई।