1. हिन्दी समाचार
  2. फिल्मो के महानायक को बॉलीवुड इंडस्ट्री में हुए 51 साल, ट्वीट कर कहा, ‘एक और चैलेंज के लिए तैयार हूं’

फिल्मो के महानायक को बॉलीवुड इंडस्ट्री में हुए 51 साल, ट्वीट कर कहा, ‘एक और चैलेंज के लिए तैयार हूं’

51 Years In The Bollywood Industry To The Films Superstar Tweeting I Am Ready For Another Challenge

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ ऑनलाइन रिलीज होनी तय हुई है। यह 12 जून को अमेजन प्राइन पर रिलीज की जाएगी। साथ ही यह बड़ी स्टारकास्ट वाली पहली फिल्म होगी जो कोरोना वायरस के दौरान डिजिटली रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का डिजिटली रिलीज होना अमिताभ बच्चन के लिए एक चैलेंज है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर फैन्स को दी है।

पढ़ें :- 18 जनवरी का राशिफल: इन राशि के जातकों को आज रहना होगा सतर्क, जानिए अपनी राशि का हाल

अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि मैंने फिल्म इंडस्ट्री साल 1969 में जॉइन की थी। अब साल 2020 चल रहा है। 51 साल हो गए। इतने सालों में मैंने कई बदलाव देखे, कई चैलेंजेज अपनाए। और अब एक और चैलेंज अपनाने जा रहा हूं। मेरी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ डिजिटली रिलीज होने वाली है। खुद को खुशकिस्मत समझता हूं कि मैं इस चैलेंज का हिस्सा हूं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ को शूजित सरकार ने निर्देशित किया है। इसमें ‘पीकू’ एक्टर अमिताभ बच्चन और ‘विक्की डोनर’ एक्टर आयुष्मान खुराना मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का जब पोस्टर रिलीज किया गया था तो दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिला था। सभी इस फिल्म के जल्द रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे।

अब बाकी की फिल्मों को लेकर भी चर्चा हो रही है कि क्या वे भी डिजिटली रिलीज होंगी। ऐसी खबरें हैं कि अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘लूडो’, करण जौहर और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ हालिया स्थिति को देखते हुए OTT पर रिलीज की जा सकती हैं।

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...