1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. पश्चिम बंगाल में दोपहर 1:30 बजे तक 52.89 फीसदी मतदान, वोटिंग ने पकड़ी रफ्तार

पश्चिम बंगाल में दोपहर 1:30 बजे तक 52.89 फीसदी मतदान, वोटिंग ने पकड़ी रफ्तार

पश्चिम बंगाल चौथे चरण का मतदान हो रहा है। चौथे चरण में बंगाल के 5 जिलों की 44 सीटों पर आज मतदान हो रहा है। राज्य में मतदान ने रफ्तार पकड़ ली है। मतदान के बीच कई जगहों पर हिंसा की भी खबर है। मतदाताओं ने दोपहर 1:30 बजे तक 52.89 फीसदी मतदान किया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

कोलकाता: पश्चिम बंगाल चौथे चरण का मतदान हो रहा है। चौथे चरण में बंगाल के 5 जिलों की 44 सीटों पर आज मतदान हो रहा है। राज्य में मतदान ने रफ्तार पकड़ ली है। मतदान के बीच कई जगहों पर हिंसा की भी खबर है। मतदाताओं ने दोपहर 1:30 बजे तक 52.89 फीसदी मतदान किया। इसी बीच उत्तर बंगाल के कूचबिहार जिला स्थित सितालकुची विधानसभा के बूथ संख्या 125 पर मतदान स्थगित कर दिया गया है। चुनाव आयोग ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

पढ़ें :- West Bengal News: पश्चिम बंगाल में  कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल, आखिर क्यों नहीं रुक रही बम से हमले की घटनाएं?

बता दें कूचबिहार के सितालकुची विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय बल के जवानों ने फायरिंग कर दी, जिसमें 4 वोटर की मौत हो गयी। घटना के बाद से इलाके में तनाव है। वहीं दूसरी तरफ हुगली जिला के चुंचुड़ा विधानसभा क्षेत्र में सांसद लॉकेट चटर्जी पर हमला किया गया। टालीगंज में बाबुल सुप्रियो ने दो फर्जी महिला वोटर को पकड़ा।

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी तथा अरूप विश्वास के साथ-साथ माकपा के वरिष्ठ नेता सुजन चक्रवर्ती की राजनीतिक किस्मत आज मतपेटियों में बंद हो जाएगी। उत्तर बंगाल में कूच बिहार तथा अलीपुरदुआर जिलों के अलावा दक्षिण 24 परगना, हावड़ा और हुगली में मतदान चल रहा है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...