1. हिन्दी समाचार
  2. 57 साल की महिला को 45 के युवक से हुआ प्यार, प्रापर्टी के बदले प्रेमी की पत्नी से मांगा उसका पति

57 साल की महिला को 45 के युवक से हुआ प्यार, प्रापर्टी के बदले प्रेमी की पत्नी से मांगा उसका पति

57 Year Old Woman Falls In Love With A 45 Year Old Man Seeks Husband In Return For Property From Lovers Wife

मध्यप्रदेश में फिल्मों की तरह एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पंहुची और प्रेमी की पत्नी से कहा मेरी पूरी प्रापर्टी ले लो और मुझे अपना पति दे दो. 57 साल की एक सरकारी महिला अफसर को अपने से जूनियर 45 साल के सहकर्मी से इतना प्रेम हो गया कि वह अब किसी भी हालत में अपने प्रेमी को हासिल करना चाहती है.

पढ़ें :- महिलाओं को ये काम करते कभी ना देखें वरना हो सकती है बड़ी भूल

यह मामला भोपाल की फैमिली कोर्ट के केस देखने वालीं काउंसलर के पास 17 अप्रैल को आया. इस मैटर की काउंसलिंग कर रहीं काउंसलर सरिता राजानी ने इस मामले के बारे में जानकारी दी. राजानी ने बताया कि मध्य प्रदेश के सरकारी विभाग में अहम पद पर पदस्थ महिला सरकारी अफसर के पति की 10 साल पहले मौत हो गई. उसके बाद बहू-बेटे भी उसके साथ तिरस्कार की भावना रखने लगे. ऐसे में उनके साथ काम करने वाले 45 साल के एक सहकर्मी से उनकी नजदीकियां बढ़ने लगीं.

कोरोना वायरस के कारण चल रहे देशव्यापी लॉकडाउन में 25 मार्च से अकेले रहने के दौरान महिला को अपने प्रेमी की कमी खलने लगी तो 17 अप्रैल को प्रेमी के घर ही पहुंच गईं. किचन में काम कर रही प्रेमी की पत्नी जब किचन से बाहर कमरे में आई तो हैरान रह गई. महिला सरकारी अफसर ने वहीं अपने प्रेमी की पत्नी से कहा कि वह सारी प्रॉपर्टी ले ले लेकिन अपना पति उसे दे दे. यह सुनते ही घर में हंगामा मच गया और फिर महिला के बहू-बेटे भी वहां पहुंचे. उसके बाद यह मामला काउंसिलिंग के लिए सरिता राजानी के पास गया.

यह मामला और बिगड़ गया जब पति ने भी अपनी पत्नी से कह दिया कि वह महिला को अकेले नहीं छोड़ सकते. इस पर पत्नी का कहना है कि 14 साल बाद पति ने उसे धोखा दिया है, वह उसे कभी माफ नहीं कर सकती. इसके बाद दोनों पक्षों को लगातार समझाया जा रहा है.

पढ़ें :- पैर भी बताते हैं कितने भाग्यशाली हैं आप, जानिए क्या है समुद्रशास्त्र

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...