1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. 58 वर्षीय डॉक्टर, महिला का अश्लील वीडियो बनाकर 3 साल तक करता रहा दुष्कर्म

58 वर्षीय डॉक्टर, महिला का अश्लील वीडियो बनाकर 3 साल तक करता रहा दुष्कर्म

मुबई। एक डॉक्टर ने पेशे को बदनाम करते हुए इलाज कराने आयी महिला का बेहोशी की हालत में अश्लील ​वीडियो बना लिया और फिर उसे ब्लेकमेल करते हुए 3 साल तक उसका दुष्कर्म करता रहा। तीन साल तक महिला किसी तरह जुर्म सहती रही लेकिन जब महिला ने विरोध किया तो डॉक्टर ने महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। महिला को जानकारी हुई तो उसने इसकी शिकायत पुलिस से की, पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना मुंबई के जोगेश्वरी (पूर्व) इलाके की है। शनिवार को मेघवाड़ी पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार करते हुए इस बात का खुलासा किया। पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला का आरोप था कि 2015 मेें जब वह 58 वर्षीय डॉक्टर वंशराज द्विवेदी से पाईल्स की समस्या के चलते इलाज करवाने आयी थी तो डॉक्टर ने बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह लगातार उसे ब्लैकमेल करते हुए उसका यौन शोषण करने लगा।

महिला का कहना है कि जब उसकी शादी हो गयी तो उसने डॉक्टर का फोन उठाना बन्द कर दिया, कुछ दिनो बाद महिला को पता चला कि डॉक्टर ने जो अश्लील वीडियो बनाया था उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। महिला ने पूरी आपबीती अपने पति को सुनाई तो पति ने साथ दिया और फिर महिला ने डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...