1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 5G Case: Juhi Chawla के सपोर्ट में आई पूजा बेदी, कहा- सेलिब्रिटी पब्लिसिटी स्टंट के नाम पर …

5G Case: Juhi Chawla के सपोर्ट में आई पूजा बेदी, कहा- सेलिब्रिटी पब्लिसिटी स्टंट के नाम पर …

बीते दिन दिल्ली हाई कोर्ट ने भारत में 5G नेटवर्क पर बैन लगाने के खिलाफ जूही चावला की याचिका ख़ारिज कर दिया है। कोर्ट ने इस याचिका को ख़ारिज करने के साथ साथ जूही चावला पर 20 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है। फैसले में कोर्ट का कहना था ऐसा लगाता है कि जूही चावला ने यह याचिका पब्लिसिटी के लिए दायर की है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बीते दिन दिल्ली हाई कोर्ट ने भारत में 5G नेटवर्क पर बैन लगाने के खिलाफ जूही चावला की याचिका ख़ारिज कर दिया है। कोर्ट ने इस याचिका को ख़ारिज करने के साथ साथ जूही चावला पर 20 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है। फैसले में कोर्ट का कहना था ऐसा लगाता है कि जूही चावला ने यह याचिका पब्लिसिटी के लिए दायर की है।

पढ़ें :- KRK ने शाहरुख को दी नसीहत, पठान भारत में रिलीज होनी है पाकिस्तान और अफगानिस्तान में नहीं, बोले- पब्लिक से पंगा...

दरअसल, अब जूही चावला के सपोर्ट में पूजा बेदी आई हैं। उन्होंने अपने हालिया ट्वीट में अपने फैंस से पूछा कि क्या जूही चावला के 5जी मामले को पब्लिसिटी स्टंट कहना सही है?

पूजा बेदी ने किया ट्वीट 

पढ़ें :- नसीरुद्दीन की पत्नी एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह बोलीं- मैं पागल हूं जो करवाचौथ व्रत करूं, 21वीं सदी में क्या हम भारत को बनना चाहते हैं सऊदी अरब?

पूजा बेदी का यह ट्वीट वायरल पूजा बेदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये देखते हुए कि जूही चावला कई सालों से ईएमएफ और सेलफोन के टॉवर्स से निकलने वाले रेडिएशन के खिलाफ खड़ी हैं, आपको लगता है कि दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा उनकी याचिका खारिज करना सही है। वो भी ये कहते हुए कि ये पब्लिसिटी है। क्या एक सेलिब्रिटी पब्लिसिटी स्टंट के नाम पर कुछ भी कर सकता है?

पढ़ें :- President of India Draupadi Murmu को अनुपम खेर से लेकर चिरंजीवी तक सभी स्टार्स ने दी बधाई

जूही चावला ने देश में शुरू हो रही 5G ट्रायल पर रोक लगाने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। जूही याचिका ने अपनी याचिका में कहा था कि देश में 5G टेक्नोलॉजी क शुरू करने से पहले इसका अध्ययन कर लेना चाहिए। कई सारी रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 5G रेडिएशन्स से इंसानों, जानवरों और पेड़-पक्षियों पर हानिकारक प्रभाव देखने को मिल रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...