1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 5G Case: Juhi Chawla के सपोर्ट में आई पूजा बेदी, कहा- सेलिब्रिटी पब्लिसिटी स्टंट के नाम पर …

5G Case: Juhi Chawla के सपोर्ट में आई पूजा बेदी, कहा- सेलिब्रिटी पब्लिसिटी स्टंट के नाम पर …

बीते दिन दिल्ली हाई कोर्ट ने भारत में 5G नेटवर्क पर बैन लगाने के खिलाफ जूही चावला की याचिका ख़ारिज कर दिया है। कोर्ट ने इस याचिका को ख़ारिज करने के साथ साथ जूही चावला पर 20 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है। फैसले में कोर्ट का कहना था ऐसा लगाता है कि जूही चावला ने यह याचिका पब्लिसिटी के लिए दायर की है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

5g Case Pooja Bedi Came Out In Support Of Juhi Chawla Said In The Name Of Celebrity Publicity Stunt

नई दिल्ली: बीते दिन दिल्ली हाई कोर्ट ने भारत में 5G नेटवर्क पर बैन लगाने के खिलाफ जूही चावला की याचिका ख़ारिज कर दिया है। कोर्ट ने इस याचिका को ख़ारिज करने के साथ साथ जूही चावला पर 20 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है। फैसले में कोर्ट का कहना था ऐसा लगाता है कि जूही चावला ने यह याचिका पब्लिसिटी के लिए दायर की है।

पढ़ें :- Sushant Singh के पिता की याचिका HC ने की खारिज, कहा- एक्टर की लाइफ पर बनीं फिल्मों पर रोक नहीं

दरअसल, अब जूही चावला के सपोर्ट में पूजा बेदी आई हैं। उन्होंने अपने हालिया ट्वीट में अपने फैंस से पूछा कि क्या जूही चावला के 5जी मामले को पब्लिसिटी स्टंट कहना सही है?

पूजा बेदी ने किया ट्वीट 

पढ़ें :- सारा अली खान Vivo Y73 स्मार्टफोन की स्टाइल आईकॉन बनीं, 10 जून को होगा इंडिया में लॉन्च

पूजा बेदी का यह ट्वीट वायरल पूजा बेदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये देखते हुए कि जूही चावला कई सालों से ईएमएफ और सेलफोन के टॉवर्स से निकलने वाले रेडिएशन के खिलाफ खड़ी हैं, आपको लगता है कि दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा उनकी याचिका खारिज करना सही है। वो भी ये कहते हुए कि ये पब्लिसिटी है। क्या एक सेलिब्रिटी पब्लिसिटी स्टंट के नाम पर कुछ भी कर सकता है?

पढ़ें :- दिलीप कुमार हेल्थ अपडेट : डॉक्टर ने कहा- वेंटिलेटर नहीं, ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं

जूही चावला ने देश में शुरू हो रही 5G ट्रायल पर रोक लगाने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। जूही याचिका ने अपनी याचिका में कहा था कि देश में 5G टेक्नोलॉजी क शुरू करने से पहले इसका अध्ययन कर लेना चाहिए। कई सारी रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 5G रेडिएशन्स से इंसानों, जानवरों और पेड़-पक्षियों पर हानिकारक प्रभाव देखने को मिल रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X