गाजियाबाद के स्कूल बस में पांचवी की छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

molest

गाजियाबाद। यहां इंदिरापुरम इलाके में एक बार फिर से शर्मसार कर देने वाली वारदात हुई है। गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में नोएडा के एक स्कूल बस में पांचवी क्लास की बच्ची से छेड़छाड़ हुई। आरोपी ग्यारहवीं क्लास का छात्र है। पीड़िता का कहना है कि जिस समय यह घटना हुई उस वक़्त बस में टीचर भी मौजूद थे लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की।

5th Student Of Ghaziabad School Bus Molested Arrested Accused :

पीड़िता का कहना है कि टीचरों ने घटना को मामूली बताते हुए नज़रअंदाज़ करने को कहा। हालांकि अब इस मामले में शिकायत दी गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया। घटना उस वक्त की है जब इंडस वैली स्कूल की बस गाजियाबाद के वसुंधरा में पांचवी क्लास की छात्रा को छोड़ने के लिए आई थी। स्कूल बस में ही बच्ची से ग्यारहवीं क्लास के छात्र ने छेड़छाड़ की। बच्ची जब घर आई तो उसने पूरी घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया। जिसके बाद परिजनों ने घटना की शिकायत नजदीकी पुलिस स्टेशन में की।

गाजियाबाद। यहां इंदिरापुरम इलाके में एक बार फिर से शर्मसार कर देने वाली वारदात हुई है। गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में नोएडा के एक स्कूल बस में पांचवी क्लास की बच्ची से छेड़छाड़ हुई। आरोपी ग्यारहवीं क्लास का छात्र है। पीड़िता का कहना है कि जिस समय यह घटना हुई उस वक़्त बस में टीचर भी मौजूद थे लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की।पीड़िता का कहना है कि टीचरों ने घटना को मामूली बताते हुए नज़रअंदाज़ करने को कहा। हालांकि अब इस मामले में शिकायत दी गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया। घटना उस वक्त की है जब इंडस वैली स्कूल की बस गाजियाबाद के वसुंधरा में पांचवी क्लास की छात्रा को छोड़ने के लिए आई थी। स्कूल बस में ही बच्ची से ग्यारहवीं क्लास के छात्र ने छेड़छाड़ की। बच्ची जब घर आई तो उसने पूरी घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया। जिसके बाद परिजनों ने घटना की शिकायत नजदीकी पुलिस स्टेशन में की।