शादी के लिए पार्लर में तैयार होने आई थी दुल्हन, फिल्मी अंदाज में हुई किडनैप

dulhan
शादी के लिए पार्लर में तैयार होने आई थी दुल्हन, फिल्मी अंदाज में हुई किडनैप

नई दिल्ली। पंजाब के मुक्तसर में शुक्रवार सुबह ब्यूटीपार्लर आई एक दुल्हन का हथियारबंद बदमाशों ने अपहरण कर लिया। पूरी वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना पंजाब के मुक्तसर की है। छह हथियार बंद युवकों ने दुल्हन को शहर के मेन बाजार स्थित ब्यूटी पार्लर से अगवा किया। आरोपी दुल्हन को कार में लेकर फरार हो गए। फुटेज की मदद से पुलिस आरोपियों की पहचान का प्रयास कर रही है।

6 Goons Kidnapped A Bride While She Reached At A Beauty Parlour :

एसएसपी मनजीत सिंह ढेसी ने बताया कि पांच टीमों ने फिरोजपुर कैंट के पास से दोपहर साढ़े 12 बजे लड़की को बरामद कर लिया। पुलिस ने दो आरोपितों मुक्‍तसर के कोटकपूरा रोड निवासी बलजीत सिंह उर्फ बब्बू व हरप्रीत सिंह उर्फ हरमन को गिरफ्तार कर लिया। फाजिल्का के बन्नांवाली निवासी तलविंदर सिंह उर्फ धिंदा व पांका निवासी यादविंदर सिंह उर्फ यादू सहित पांच आरोतपतों की तलाश की जा रही है।

एसपीडी रणबीर सिंह ने बताया कि आरोपित लड़के की पहचान हो गई है, जो फाजिल्का के गांव बरनावाली का बताया जा रहा है। पुलिस ने उसके गांव में दबिश दी, लेकिन वह वहां नहीं मिला। जानकारी मिली है कि लड़की इस पार्लर में दो दिन पहले भी मेकअप के लिए गई थी। पुलिस शहर के सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है।

नई दिल्ली। पंजाब के मुक्तसर में शुक्रवार सुबह ब्यूटीपार्लर आई एक दुल्हन का हथियारबंद बदमाशों ने अपहरण कर लिया। पूरी वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना पंजाब के मुक्तसर की है। छह हथियार बंद युवकों ने दुल्हन को शहर के मेन बाजार स्थित ब्यूटी पार्लर से अगवा किया। आरोपी दुल्हन को कार में लेकर फरार हो गए। फुटेज की मदद से पुलिस आरोपियों की पहचान का प्रयास कर रही है। एसएसपी मनजीत सिंह ढेसी ने बताया कि पांच टीमों ने फिरोजपुर कैंट के पास से दोपहर साढ़े 12 बजे लड़की को बरामद कर लिया। पुलिस ने दो आरोपितों मुक्‍तसर के कोटकपूरा रोड निवासी बलजीत सिंह उर्फ बब्बू व हरप्रीत सिंह उर्फ हरमन को गिरफ्तार कर लिया। फाजिल्का के बन्नांवाली निवासी तलविंदर सिंह उर्फ धिंदा व पांका निवासी यादविंदर सिंह उर्फ यादू सहित पांच आरोतपतों की तलाश की जा रही है। एसपीडी रणबीर सिंह ने बताया कि आरोपित लड़के की पहचान हो गई है, जो फाजिल्का के गांव बरनावाली का बताया जा रहा है। पुलिस ने उसके गांव में दबिश दी, लेकिन वह वहां नहीं मिला। जानकारी मिली है कि लड़की इस पार्लर में दो दिन पहले भी मेकअप के लिए गई थी। पुलिस शहर के सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है।