बस्ती: बस को धक्का लगा रहे थे यात्री, पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर, 6 की मौत

accident,.बस्ती, बस को धक्का लगा रहे थे यात्री, पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर
बस्ती: बस को धक्का लगा रहे थे यात्री, पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर, 6 की मौत

लखनऊ। बस्ती में छावनी थानांतर्गत भदोही ढाबे के पास फोरलेन पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। दरअसल उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद में एनएच-28 पर सोमवार तड़के बस्ती से इलाहाबाद जा रही रोडवेज़ बस अचानक बंद हो गई जिसे धक्का लगा रहे आठ यात्रियों को पीछे से ट्रक ने रौंद दिया जिसमें 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। फिलहाल सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगों का बस्ती के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

6 Killed As Truck Hits Bus In Uttar Pradesh :

कैसे हुआ हादसा

दरअसल यह हादसा उस वक्त हुआ जब प्रयाग डिपो की बस छावनी थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर अचानक ख़राब हो गई। इसके बाद बस ड्राइवर ने यात्रियों से धक्का लगाने के लिए कहा जिसपर आठ यात्री बस को धक्का लगाने के लिए उतरे और धक्का लगाने लगे तभी पीछे से आ रही तेज रफ़्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। वहीं हादसे में 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य यात्री घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने लापरवाही से ट्रक चलाने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मरने वालों की शिनाख्त अवधेश कुमार पांडेय, रमेश कुमार, प्रदीप कुमार, इन्द्रसेन वर्मा के रूप में हुई है। वहीं दो अन्य मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

लखनऊ। बस्ती में छावनी थानांतर्गत भदोही ढाबे के पास फोरलेन पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। दरअसल उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद में एनएच-28 पर सोमवार तड़के बस्ती से इलाहाबाद जा रही रोडवेज़ बस अचानक बंद हो गई जिसे धक्का लगा रहे आठ यात्रियों को पीछे से ट्रक ने रौंद दिया जिसमें 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। फिलहाल सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगों का बस्ती के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। कैसे हुआ हादसा दरअसल यह हादसा उस वक्त हुआ जब प्रयाग डिपो की बस छावनी थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर अचानक ख़राब हो गई। इसके बाद बस ड्राइवर ने यात्रियों से धक्का लगाने के लिए कहा जिसपर आठ यात्री बस को धक्का लगाने के लिए उतरे और धक्का लगाने लगे तभी पीछे से आ रही तेज रफ़्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। वहीं हादसे में 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य यात्री घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने लापरवाही से ट्रक चलाने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मरने वालों की शिनाख्त अवधेश कुमार पांडेय, रमेश कुमार, प्रदीप कुमार, इन्द्रसेन वर्मा के रूप में हुई है। वहीं दो अन्य मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।