6 लड़कों ने गैंगरेप कर बनाया विडियो, आरोपियों ने दी ये सफाई

कानपुर। यूपी में जहां एक तरफ योगी की सरकार महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों के खिलाफ ठोस कदम उठा रही हैं और क्राइम को जड़ से खत्म करने की हर एक कोशिश में जुटी हुई हैं। वही दूसरी तरफ क्राइम आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। ऐसी ही एक घटना कानपुर से सुनने में आई हैं जहां 6 लड़कों ने एक युवती के साथ गैंगरेप कर उसका अश्लील विडियो भी बना लिया। फिलहाल सारे आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।




मामला कानपुर के हरबंस थाना क्षेत्र का है। पीड़िता के मुताबिक वो जिले के एक निजी कंपनी में काम करती हैं। गुरुवार को दोपहर के समय अचानक ब्लड प्रेशर हाई होने के चलते वो पास के रेस्टोरेंट में गई और श‍िकंजी का ऑर्डर दिया। शिकंजी के बाद वो वही बेहोश हो गयी। होश आने पर लड़की ने खुद को एक होटल के कमरे में पाया जहां कुछ लड़के उसे घेरे बैठे थे और मोबाइल से उसका अश्लील विडियो बना रहे थे। जब लड़की ने उन आरोपियों का विरोध किया तो सारे लड़के उसे मारने- पीटने लगे और मुह बंद कर धमकी देने लगे। इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया और उसका वीड‍ियो बनाया और उसे रूम में छोड़कर फरार हो गए। होटल से निकलने पर पीड़िता ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को अपनी आप-बीती बताई और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल लड़की की निशानदेही पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में आरोपियों से मिली जानकारी

आरोपियों का कहना है कि लड़की सरसौल की रहने वाली है। दोस्त के जन्मदिन पर उसे हमने बुलाया था। वो लड़की होटल अपनी मर्ज़ी से आई थी। यहाँ आकार उसने ड्रिंक भी किया जिसके बाद वो नशे की हालत में मेरे दोस्त से 20 हजार रुपए मांग रही थी। रुपए न देने पर गैंगरेप का आरोप लगा दिया।




पुलिस वालों के मुताबिक लड़की की सूचना पर युवकों को होटल से गिरफ्तार किया गया है। लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।