13 साल की प्रेग्नेंट लड़की से 6 लोगों ने किया गैंगरेप, छत से कूदकर दी जान

girl
13 साल की प्रेग्नेंट लड़की से 6 लोगों ने किया गैंगरेप, छत से कूदकर दी जान

नई दिल्ली। एक 13 साल की प्रेग्नेंट लड़की को 6 लोगों ने बंधक बनाकर रखा और गैंगरेप किया. बताया जा रहा है कि लड़की प्रेग्नेंट थी और घटना के बाद से वह मानसिक रूप से इतनी परेशान हो गई कि उसने अपना जीवन खत्म करने की ठान ली और छत से कूदकर सुसाइड कर लिया। ये मामला थाईलैंड (Thailand) की राजधानी बैंकॉक का है। छत से कूदने से ठीक पहले लड़की ने अपने एक ब्वॉयफ्रेंड को मैसेज भेजते हुए लिखा- ‘मैं जाने ही वाली हूं। मैं तुमसे प्यार करती हूं।’ लड़की करीब एक महीने पहले प्रेग्नेंट हुई थी।

6 People Gang Raped 13 Year Old Pregnant Girl Jumped From The Roof And Died :

जानकारी के मुताबिक, लड़की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी कई पोस्ट लिखे थे। एक पोस्ट में उसे लिखा था कि अगर मैं प्रेग्नेंट नहीं होती तो मैं पहले ही ये फैसला कर चुकी होती। मृतका की मां ने उसके साथ गैंगरेप की जानकारी पुलिस को दे दी थी। उन्होंने बताया था कि बेटी को 11 नवंबर की रात एक फ्लैट में बंधक (hostage) बनाकर रखा गया था। मां ने बेटी को सुसाइड से रोकने की भी कोशिश की थी, लेकिन उसने अपनी मां की एक नहीं सुनी और ये कदम उठा लिया।

लड़की की मां का यह भी दावा है कि मरने से पहले उसने सुसाइड जैसा कदम उठाने की जानकारी उन्हें भी दी थी। बच्ची की बातों को सुनने के बाद वो उसे बचाने के लिए भी गई थीं। बीते शुक्रवार (15-11-2019) को बैंकॉक में हुई इस घटना के बाद यहां पुलिस के भी होश उड़ गए हैं। पुलिस प्रवक्ता Krissana Pattanacharoen ने कहा है कि घटना की रात उस फ्लैट में 2 लड़कियां और 2 लड़के मौजूद थे। पुलिस को इन दोनों ही लड़कों पर भी शक है और उनके खिलाफ वारंट जारी किया गया है।

पुलिस को अंदेशा है कि लड़की पर यौन हमला करने वाले अपराधियों से उसकी मुलाकात उसी रात हुई थी। बहरहाल अब पुलिस इस मामले की तहें खंगालने में लगी हुई है। पुलिस पता लगाने में जुटी है कि शिकायत में जिन 6 लोगों के बारे में जिक्र किया गया है वो कौन हैं और क्या लड़की को अगवा कर उस फ्लैट में ले जाया गया था?

 

नई दिल्ली। एक 13 साल की प्रेग्नेंट लड़की को 6 लोगों ने बंधक बनाकर रखा और गैंगरेप किया. बताया जा रहा है कि लड़की प्रेग्नेंट थी और घटना के बाद से वह मानसिक रूप से इतनी परेशान हो गई कि उसने अपना जीवन खत्म करने की ठान ली और छत से कूदकर सुसाइड कर लिया। ये मामला थाईलैंड (Thailand) की राजधानी बैंकॉक का है। छत से कूदने से ठीक पहले लड़की ने अपने एक ब्वॉयफ्रेंड को मैसेज भेजते हुए लिखा- ‘मैं जाने ही वाली हूं। मैं तुमसे प्यार करती हूं।’ लड़की करीब एक महीने पहले प्रेग्नेंट हुई थी। जानकारी के मुताबिक, लड़की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी कई पोस्ट लिखे थे। एक पोस्ट में उसे लिखा था कि अगर मैं प्रेग्नेंट नहीं होती तो मैं पहले ही ये फैसला कर चुकी होती। मृतका की मां ने उसके साथ गैंगरेप की जानकारी पुलिस को दे दी थी। उन्होंने बताया था कि बेटी को 11 नवंबर की रात एक फ्लैट में बंधक (hostage) बनाकर रखा गया था। मां ने बेटी को सुसाइड से रोकने की भी कोशिश की थी, लेकिन उसने अपनी मां की एक नहीं सुनी और ये कदम उठा लिया। लड़की की मां का यह भी दावा है कि मरने से पहले उसने सुसाइड जैसा कदम उठाने की जानकारी उन्हें भी दी थी। बच्ची की बातों को सुनने के बाद वो उसे बचाने के लिए भी गई थीं। बीते शुक्रवार (15-11-2019) को बैंकॉक में हुई इस घटना के बाद यहां पुलिस के भी होश उड़ गए हैं। पुलिस प्रवक्ता Krissana Pattanacharoen ने कहा है कि घटना की रात उस फ्लैट में 2 लड़कियां और 2 लड़के मौजूद थे। पुलिस को इन दोनों ही लड़कों पर भी शक है और उनके खिलाफ वारंट जारी किया गया है। पुलिस को अंदेशा है कि लड़की पर यौन हमला करने वाले अपराधियों से उसकी मुलाकात उसी रात हुई थी। बहरहाल अब पुलिस इस मामले की तहें खंगालने में लगी हुई है। पुलिस पता लगाने में जुटी है कि शिकायत में जिन 6 लोगों के बारे में जिक्र किया गया है वो कौन हैं और क्या लड़की को अगवा कर उस फ्लैट में ले जाया गया था?