UP: रोडवेज बस और कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत

acidet
UP: रोडवेज बस और कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले के जहानाबाद क्षेत्र में शुक्रवार को एक भीषण हादसे में रोडवेज बस और कार की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जहानाबाद थाना क्षेत्र में पीलीभीत-बरेली मार्ग पर ललौरीखेड़ा चौकी के पास उत्तराखण्ड रोडवेज की एक बस और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गयी।

6 People Killed In Roadway Bus And Car Collision :

इस हादसे में कार सवार छह लोगों की मौत हो गयी। हादसे में गम्भीर रूप से घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की तत्काल शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिये हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले के जहानाबाद क्षेत्र में शुक्रवार को एक भीषण हादसे में रोडवेज बस और कार की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जहानाबाद थाना क्षेत्र में पीलीभीत-बरेली मार्ग पर ललौरीखेड़ा चौकी के पास उत्तराखण्ड रोडवेज की एक बस और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गयी। इस हादसे में कार सवार छह लोगों की मौत हो गयी। हादसे में गम्भीर रूप से घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की तत्काल शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिये हैं।