1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महराजगंज में 6 वर्षीय मासूम का अपहरण, 50 लाख की मांगी फिरौती

महराजगंज में 6 वर्षीय मासूम का अपहरण, 50 लाख की मांगी फिरौती

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

महराजगंज : सदर कोतवाली के बांसपार बैजौली गांव में 6 वर्षीय मासूम बच्चे के अपहरण से सनसनी फैल गई है। अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख के फिरौती की मांग की है। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मासूम की बरामदगी के लिए पुलिस की चार टीम लगाई गई हैं।

पढ़ें :- Corona new variant: सीएम योगी बोले-दूसरे देशों से आ रहे हर व्यक्ति की जांच की जाए

मामला सदर कोतवाली के बांसपार बैजौली गांव का है। छह वर्षीय मासूम पियूष पुत्र दीपक गुप्ता 9 दिसंबर को घर के बाहर खेल रहा था। उसी दौरान ही अज्ञात बाइक सवारों ने उसका अपहरण कर लिया अपहरण के बाद दीपक गुप्ता के घर पर एक चिठ्ठी फेंककर अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख की फिरौती की मांग की है। पत्र में लिखा है कि इस घटना में उसके गांव का ही एक व्यक्ति अपहरणकर्ताओं का साथ दे रहा है। पीयूष के अपहरण की बाद से जहां पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। वहीं घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि अपहरण के सभी पहलुओं की गम्भीरता से जांच की जा रही है। इसके अलावा पुलिस इस वारदात के पीछे किसी गांव के करीबी पर साजिश के तहत घटना को अंजाम देने के शक में भी काम कर रही है। वहीं 6 वर्षीय मासूम पीयूष को खोजने के लिए घर वालों ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है। घर के लोग और रिश्तेदार पीयूष की फोटो सभी ग्रुपों में डालकर उसका पता लगाने की मार्मिक अपील कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...