पटना में 60 लाख की डकैती, बदमाशों ने लिखा ‘भाभी जी बहुत अच्छी हैं भैया’

robbery
पटना में 60 लाख की डकैती, बदमाशों ने लिखा 'भाभी जी बहुत अच्छी हैं भैया'

पटना। बिहार की राजधानी पटना में बेैखौफ बदमाशों ने एक घर में 60 लाख की डकैती डाली और जाते जाते शीशे में लिख गये भाभी जी बहुत अच्छी हैं भईया। डकैतों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए राजधानी में ही घटना को अंजाम दिया। इस दौरान बदमाशों ने पूरे घर वालों को एक जगह बन्धक बनाकर बारी बारी से पूरा घर खंगाला और 60 लाख का माल उड़ाकर फरार हो गये।

60 Lakh Robbery In Patna Miscreants Wrote Bhabhi Ji Is Very Good Brother :

मामला राजधानी के पत्रकार नगर इलाके के हनुमान नगर का बताया जा रहा है। बताया गया कि लगभग 15 डकैत घर में दाखिल हुए थे, उन्होने सभी को बन्धक बनाकर नगदी, जेवर व कीमती सामान लूटा है। इस दौरान वह कई घरों में दाखिल हुए थे। जब जा रहे थे तो घर की ड्रेसिंग टेबल के शीशे पर लिखा भाभी जी बहुत अच्छी हैं, वहीं ग्रहस्वामी के बारे में उन्होने भेया का प्रयोग किया है।

इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक डकैत काफी देर तक उस घर में मौजूद रहे। पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं।

पटना। बिहार की राजधानी पटना में बेैखौफ बदमाशों ने एक घर में 60 लाख की डकैती डाली और जाते जाते शीशे में लिख गये भाभी जी बहुत अच्छी हैं भईया। डकैतों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए राजधानी में ही घटना को अंजाम दिया। इस दौरान बदमाशों ने पूरे घर वालों को एक जगह बन्धक बनाकर बारी बारी से पूरा घर खंगाला और 60 लाख का माल उड़ाकर फरार हो गये। मामला राजधानी के पत्रकार नगर इलाके के हनुमान नगर का बताया जा रहा है। बताया गया कि लगभग 15 डकैत घर में दाखिल हुए थे, उन्होने सभी को बन्धक बनाकर नगदी, जेवर व कीमती सामान लूटा है। इस दौरान वह कई घरों में दाखिल हुए थे। जब जा रहे थे तो घर की ड्रेसिंग टेबल के शीशे पर लिखा भाभी जी बहुत अच्छी हैं, वहीं ग्रहस्वामी के बारे में उन्होने भेया का प्रयोग किया है। इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक डकैत काफी देर तक उस घर में मौजूद रहे। पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं।