मोदी सरकार की नोटबंदी से 10 दिन में 60 लोगों की मौत हुई: बसपा

सुलतानपुर। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के राष्ट्रीय महासचिव और ब्राह्मण चहरे के तौर पर पहचान रखने वाले राज्यसभा सांसद सतीश चन्द्र मिश्रा ने शनिवार को सुलतानपुर के कादीपुर में भाईचार कार्यकर्ता सम्मेलन को संबेधित किया। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मिश्रा ने सपा,भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने मोदी सरकार के नोटबंदी फैसले को गरीबों के साथ मजाक करार देते हुए कहा कि नोटबंदी की वजह से 10 दिनों में 60 लोगों की मौत हो गई।




सतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा कि बसपा नोटबंदी की खिलाफत सिर्फ इसलिए कर रही है क्योंकि इस एक फैसले से देश की गरीब जनता सड़क पर आ गई है। रोज कमाने खाने वाले आदमी को सड़क पर लाकर खड़ा कर​ दिया गया है।

समाजवादी पार्टी के नेताओं की बहाली पर तंज कसते हुए मिश्रा ने कहा कि उस पार्टी के भीतर बाहर का खेल चलता रहता है। परिवार में जो कुछ शुरू हुआ है वह चुनावों तक चलेगा। जो तलवारें खिंच चुकी है, वो सबके सामने हैं। जनता असलियत जान चुकी है, इनका असली चहरा सबके सामने है।




लखनऊ में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा शुरू की गई डायल 100 सेवा पर भी मिश्रा ने यूपी सरकार की चुटकी लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि पुलिस का तो काम ही है 100 पर जाना लेकिन वह नहीं जाती। जब कोई बलात्कार और लूट की घटना हो जाए तो पुलिस के वहां पहुंचने का मतलब भी क्या बनता है। अगर पुलिस 10 मिनट में पहुंच भी जाएगी तो करेगी क्या, उसे पहले से ही निर्देश हैं कि जो गुंडागर्दी और बदमाशी कर रहा है उसे पकड़ना ही नहीं है। केवल मीडिया को दिखाने के लिए डायल 100 जैसी ड्रामेबाजी की जा रही है।




लगे हाथों मिश्रा ने कांग्रेस पर भी हमला बोल दिया। यूपी के चुनावों में प्रियंका गांधी के स्टार प्रचारक बनने पर उन्होंने कहा कि हर चुनाव में खबर आती है कि इस बार प्रियंका गांधी यूपी की कमान संभालेंगी। कोई भी आए, लेकिन यह सच है कि यूपी में कांग्रेस का आस्तित्व समाप्त हो चुका है।

Loading...