60 साल के बुजुर्ग ने युवती को बनाया हवस का शिकार

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के फर्श बाजार इलाके में 60 साल के बुजुर्ग ने मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती से दुष्कर्म किया। पता लगने पर पीड़िता के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पीड़ित परिवार की शिकायत पर मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।




पुलिस के मुताबिक पीड़ित 17 वर्षीय युवती सपरिवार न्यू संजय अमर कॉलोनी इलाके में रहती है और मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसका शाहदरा स्थित इहबास अस्पताल से इलाज चल रहा है। युवती के पड़ोस में प्रेम (60) रिक्शा गैराज चलाता है और किराए पर रिक्शा चलवाता है। युवती के पिता रिक्शा चालक हैं और वह भी प्रेम से ही रिक्शा किराए पर लेकर चलाते हैं।

युवती की मां भी घरों में काम करती हैं। रविवार दोपहर साढ़े 11 बजे युवती घर के बाहर अकेली थी। उसी दौरान बुजुर्ग वहां पहुंच गया और बहाने से युवती को अपने साथ गैराज में लेकर उससे दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी, लेकिन पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बता दी।




पीड़िता के परिजनों ने फर्श बाजार थाने में इसकी शिकायत की। मौके पर पहुंची पुलिस ने मेडिकल जांच में दष्कर्म की पुष्टि होने के बाद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।