दिल्ली फिर हुई शर्मसार, 15 साल की लड़की से 60 साल के बुजुर्ग ने किया दुराचार

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली एक बार फिर से शर्मसार हुई है। मंगलवार को पुलिस ने 15 वर्षीय लडकी से दुष्कर्म के आरोप में एक 60 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया, साथ ही एक अन्य व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। नाबालिग के परिजनों द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद सोमवार रात आरोपी मिझावन को गिरफ्तार किया गया और उसके एक साथी को हिरासत में लिया गया।




बताया जा रहा है कि यह घटना उस वक्त घाटी जब नेताजी सुभाष प्लेस में शकरपुर में रहने वाली कक्षा 9 की छात्रा 4 मार्च को ट्यूशन पढने के बाद वापस घर जा रही थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, सादे कपडों में आरोपियों ने पुलिसकर्मियों की तरह उसे रोका और कहा कि उनके पास उसका आपत्तिजनक एमएमएस है।




अधिकारी ने कहा, इसके बाद दोनों उसे पूछताछ के नाम पर एक निर्माणाधीन इमारत के पास ले गए, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। अधिकारी ने बताया कि उन्होंने दुष्कर्म का खुलासा न करने को लेकर धमकी भी दी। पुलिस ने कहा, सरकारी स्कूल की छात्रा ने बताया कि सोमवार को जब वह स्कूल से लौटी तो आरोपियों ने फिर उसके साथ छेड़छाड़ की, जिसके बाद उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी।