60 वर्षीय बुज़ुर्ग ने किया 2 बच्चियों का रेप, मुंह बंद करने के लिए दिए 5 रुपये

child rape

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक बार फिर शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली के एक 60 साल के बुजुर्ग ने अपनी पोती की उम्र की 2 बच्चियों के साथ रेप किया और दोनों को 5-5 रुपये देकर इस बात को किसी से न कहने की धमकी भी दी। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला—
दिल्ली के 60 वर्षीय बुजुर्ग ने एक 5 साल की बच्ची और एक 9 साल की बच्ची को मिठाई का लालच देकर अपने घर बुला ले गया। घर ले जाकर उसने बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद जब बच्चियाँ रोने लगीं तो उसे 5-5 रुपये देकर घटना के बारे में किसी को नहीं बताने को कहा है। पूरी घटना के बाद रोते हुए बच्चियां अपने घर पहुंची और प्राइवेट पार्ट में दर्द की बात बताते हुए अपनी मां को पूरी आप बीती सुनाई। महिला तुरंत बेटियों को लेकर पुलिस थाने पहुंची जहां उसने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

{ यह भी पढ़ें:- महामंडलेश्वर दाती मदन महाराज पर शिष्या ने लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज }

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और 60 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और मामला दर्ज कर लिया गया है। उससे पूछताछ कर ये जानकारी भी निकाली जा रही है कि कहीं कोई और बच्ची तो उसका शिकार नहीं बनीं।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम मुहम्मद जैनुल है जोकि शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। वारदात के समय उसकी पत्नी और बच्चे कोई भी घर पर मौजूद नहीं था। वारदात के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली पुलिस के शूटआउट में मोस्ट वांटेड राजेश भारती समेत चार बदमाश ढेर }

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक बार फिर शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली के एक 60 साल के बुजुर्ग ने अपनी पोती की उम्र की 2 बच्चियों के साथ रेप किया और दोनों को 5-5 रुपये देकर इस बात को किसी से न कहने की धमकी भी दी। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। यह है पूरा मामला--- दिल्ली के 60 वर्षीय बुजुर्ग ने एक 5…
Loading...