UP PCS-J का परीक्षा परिणाम घोषित, यहां देखें रिजल्ट

pcs-j

670 Candidates Succeeded In Pcs J Main Exam

लखनऊ। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग पीसीएस-जे मुख्य परीक्षा 2016 का परिणाम घोषित कर दिया गया है। परीक्षा परिणाम में 670 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है। सफल अभ्यर्थियों का अब 218 पदों के लिए इंटरव्यू होना है। रिजल्ट देखने के लिए आप लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर जाकर परीक्षा परिणाम देख सकते हैं।

परीक्षा परिणाम आयोग की वेबसाइट ‘http://uppsc.up.nic.in’ पर उपलब्ध है। आयोग के सचिव जगदीश ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि अभ्यर्थियों के प्राप्तांक एवं श्रेणीवार कट ऑफ अंक आयोग की वेबसाइट पर परीक्षा का अंतिम परिणाम घोषित होने के बाद उपलब्ध कराया जाएगा।

यूपी लोक सेवा आयोग की परीक्षा न्यायिक सेवा सिविल जज जूनियर डिविजन (पीसीएस-जे) 2016 प्री में 2149 अभ्यर्थी सफल हुए थे। इनकी मुख्य परीक्षा तीन दिन 18 दिसंबर, 19 दिसंबर व 20 दिसंबर को हुई थी। जिसमें 670 अभ्यर्थी सफल घोषित हुए हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग पीसीएस-जे मुख्य परीक्षा 2016 का परिणाम घोषित कर दिया गया है। परीक्षा परिणाम में 670 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है। सफल अभ्यर्थियों का अब 218 पदों के लिए इंटरव्यू होना है। रिजल्ट देखने के लिए आप लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर जाकर परीक्षा परिणाम देख सकते हैं। परीक्षा परिणाम आयोग की वेबसाइट ‘http://uppsc.up.nic.in’ पर उपलब्ध है। आयोग के सचिव जगदीश ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि अभ्यर्थियों के प्राप्तांक…