लोकसभा चुनाव : आज सातवें चरण की वोटिंग में सात केन्द्रीय मंत्रियों की किस्तम का हो रहा है फैसला

7th phase voting
लोकसभा चुनाव : आज सातवें चरण की वोटिंग में सात केन्द्रीय मंत्रियों की किस्तम का हो रहा है फैसला

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण का मतदान चल रहा है। जिसमें सात राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश की 59 सीटों पर मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। बता दें कि इस चरण की वोटिंग में सात केंद्रीय मंत्रियों की परीक्षा होनी है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सीट वाराणसी पर भी आज ही मतदान हो रहा है।

7 Central Ministers In Poll Fray In The Last Phase Of Voting :

बता दें कि आज के मतदान में जिन केंद्रीय मंत्रियों के भाग्य का फैसला हो रहा है उनमें रविशंकर प्रसाद, मनोज सिन्हा, हरदीप पुरी, अश्वनी चौबे, हरसिमरत कौर बादल और अनुप्रिया पटेल शामिल हैं। भाजपा और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के लिए अपने किले को बचाने की चुनौती है।

बता दें कि सातवें चरण के लिए प्रधनमंत्री मोदी के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जैसे नेताओं ने धुंआधार प्रचार किया, जिसमें उन लोगों ने अपने-अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए जी जान लगा दिया।

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण का मतदान चल रहा है। जिसमें सात राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश की 59 सीटों पर मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। बता दें कि इस चरण की वोटिंग में सात केंद्रीय मंत्रियों की परीक्षा होनी है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सीट वाराणसी पर भी आज ही मतदान हो रहा है। बता दें कि आज के मतदान में जिन केंद्रीय मंत्रियों के भाग्य का फैसला हो रहा है उनमें रविशंकर प्रसाद, मनोज सिन्हा, हरदीप पुरी, अश्वनी चौबे, हरसिमरत कौर बादल और अनुप्रिया पटेल शामिल हैं। भाजपा और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के लिए अपने किले को बचाने की चुनौती है। बता दें कि सातवें चरण के लिए प्रधनमंत्री मोदी के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जैसे नेताओं ने धुंआधार प्रचार किया, जिसमें उन लोगों ने अपने-अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए जी जान लगा दिया।