7 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा ने भी किया था सुसाइड

sushant singh rajput
7 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा ने भी किया था सुसाइड

बॉलीवुड के उभरते सितारों में से एक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदखुशी कर ली है। रव‍िवार को घर में उनका शव पंखे से लटकता मिला। घर के नौकर ने फोन कर पुलिस को इसकी जानकारी दी। फिलहाल, आत्महत्या के किसी कारण का पता नहीं चला है पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसी हफ्ते उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने भी सुसाइड कर लिया था। जिससे सुशांत काफी दुखी थे।

7 Days Ago Sushant Singh Rajputs X Manager Disha Also Did Suicide :

पुलिस के मुताबिक सोमवार रात दिशा ने मुंबई की एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी। उस दौरान पुलिस को उनका कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। साथ ही सुसाइड की वजह भी तलाश रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खुदकुशी करने से पहले दिशा मंगेतर के साथ बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर मौजूद थी। जिस वजह से पुलिस उनके मंगेतर से भी पूछताछ कर रही है।

दिशा की मौत से दुखी थे

सुशांत दिशा सुशांत के अलावा भारती सिंह, रिया चक्रवर्ती और वरुण शर्मा समेत कई कलाकारों की मैनेजर रह चुकी हैं। उनकी मौत से सुशांत काफी दुखी थे। दिशा की मौत के बाद सुशांत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि ये बहुत दुखद खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।

बॉलीवुड के उभरते सितारों में से एक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदखुशी कर ली है। रव‍िवार को घर में उनका शव पंखे से लटकता मिला। घर के नौकर ने फोन कर पुलिस को इसकी जानकारी दी। फिलहाल, आत्महत्या के किसी कारण का पता नहीं चला है पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसी हफ्ते उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने भी सुसाइड कर लिया था। जिससे सुशांत काफी दुखी थे। पुलिस के मुताबिक सोमवार रात दिशा ने मुंबई की एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी। उस दौरान पुलिस को उनका कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। साथ ही सुसाइड की वजह भी तलाश रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खुदकुशी करने से पहले दिशा मंगेतर के साथ बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर मौजूद थी। जिस वजह से पुलिस उनके मंगेतर से भी पूछताछ कर रही है। दिशा की मौत से दुखी थे सुशांत दिशा सुशांत के अलावा भारती सिंह, रिया चक्रवर्ती और वरुण शर्मा समेत कई कलाकारों की मैनेजर रह चुकी हैं। उनकी मौत से सुशांत काफी दुखी थे। दिशा की मौत के बाद सुशांत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि ये बहुत दुखद खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।