1. हिन्दी समाचार
  2. 7 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा ने भी किया था सुसाइड

7 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा ने भी किया था सुसाइड

7 Days Ago Sushant Singh Rajputs X Manager Disha Also Did Suicide

By रवि तिवारी 
Updated Date

बॉलीवुड के उभरते सितारों में से एक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदखुशी कर ली है। रव‍िवार को घर में उनका शव पंखे से लटकता मिला। घर के नौकर ने फोन कर पुलिस को इसकी जानकारी दी। फिलहाल, आत्महत्या के किसी कारण का पता नहीं चला है पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसी हफ्ते उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने भी सुसाइड कर लिया था। जिससे सुशांत काफी दुखी थे।

पढ़ें :- यूपी में शोहदों के हौसले बुलंद, हाथरस के बाद अलीगढ़ में नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म कर उतारा मौत के घाट

पुलिस के मुताबिक सोमवार रात दिशा ने मुंबई की एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी। उस दौरान पुलिस को उनका कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। साथ ही सुसाइड की वजह भी तलाश रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खुदकुशी करने से पहले दिशा मंगेतर के साथ बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर मौजूद थी। जिस वजह से पुलिस उनके मंगेतर से भी पूछताछ कर रही है।

दिशा की मौत से दुखी थे

सुशांत दिशा सुशांत के अलावा भारती सिंह, रिया चक्रवर्ती और वरुण शर्मा समेत कई कलाकारों की मैनेजर रह चुकी हैं। उनकी मौत से सुशांत काफी दुखी थे। दिशा की मौत के बाद सुशांत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि ये बहुत दुखद खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।

पढ़ें :- भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे को बदमाशों ने लखनऊ में मारी गोली

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...