1. हिन्दी समाचार
  2. कोरोना से आज हुईं 7 मौतें, देश में आंकड़ा 205 तक पहुंचा

कोरोना से आज हुईं 7 मौतें, देश में आंकड़ा 205 तक पहुंचा

7 Deaths Due To Corona Today Figure Reached 205 In The Country

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के संकमण से देश में मौतों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। इस वायरस से गुरुवार को 7 और लोगों की मौत हुई। मध्यप्रदेश के इंदौर में 62 साल के डॉक्टर और देवास में 52 साल के पत्रकार की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि डॉक्टर प्राइवेट प्रैक्टिस करता था।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

इसके साथ राज्य में मौत का आंकड़ा 28 पर पहुंच गया है। वहीं, पंजाब में दो और जम्मू-कश्मीर, राजस्थान और झारखंड में भी एक-एक मौत हुई। इस तरह अलग-अलग राज्य सरकारों की ओर से जारी इन आंकड़ों के साथ देश में मरने वालों की संख्या 205 हो गई है। बुधवार को देश में 27 संक्रमितों की मौत हुई थी।

जम्मू-कश्मीर में आज गुरुवार को 69 साल की महिला की जान चली गई। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, वह उधमपुर जिले की रहने वाली थी। उसे सीने में दर्द और सांस लेने की शिकायत थी।

इसके साथ ही पंजाब में 24 घंटे में दो की मौत हुई है। रोपड़ के रहने वाले 55 साल के मरीज ने बुधवार देर रात चंडीगढ़ पीजीआई में दम तोड़ दिया। इन्हें डायबिटीज की शिकायत थी। वहीं, दूसरी मौत गुरुवार सुबह जालंधर में 59 साल के व्यक्ति की हुई है। बुधवार शाम को ही इनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पंजाब में अब तक संक्रमण से 10 लोगों की जान जा चुकी है।

झारखंड में आज कोरोना से पहली मौत दर्ज की गई। बोकारो के साडम में 75 साल के मरीज की जान चली गई। प्रशासन बुजुर्ग की ट्रैवल हिस्ट्री पता करने की कोशिश कर रही है।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः 10वें दौर की बातचीत बेनतीजा, 22 जनवरी को होगी अगली बैठक

राजस्थान के जोधपुर में 77 साल के एक कोरोना संक्रमित की मौत का मामला सामने आया है। बुजुर्ग की बुधवार देर रात मौत हो गई थी। गुरुवार सुबह मिली रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...