हरियाणा: कोहरे के कारण भिड़ीं 50 गाड़ियां, 7 की मौत

hariyana
हरियाणा: कोहरे के कारण भिड़ीं 50 गाड़ियां, 7 की मौत

नई दिल्ली। हरियाणा में रोहतक-रेवाड़ी हाइवे पर एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। सुबह घने कोहरे की वजह से एक फ्लाईओवर पर एक के बाद एक 50 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इस दर्दनाक हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और दर्जनभर लोग घायल हो गए। मृतकों में छह महिलाएं शामिल हैं।

7 Killed In 50 Vehicle Crashed On Rohtak Rewari Highway Due To Dense Fog :

प्राप्त जानकारी के अनुसार, झज्जर के बादली फ्लाईओवर पर दो गाड़‍ियां टकरा गईं। इसके बाद पीछे से आ रही स्‍कूल बस, कार और कई बड़ी गाड़‍ियां एक के बाद एक टकरा गईं। इस घटना के बाद हाइवे पर करीब दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

बता दें, रविवार की सुबह भी गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर एक बड़ा हादसा हुआ था। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी। इस दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए थे। हादसा कोहरे की वजह से हुआ था। दुर्घटना में मॉब लिंचिंग (उन्मादी हिंसा) के शिकार रकबर की पत्नी व उसके तीन बच्चों को भी गंभीर चोटें आई थीं। रकबर की पत्नी असमीना अपने बच्चों व अपनी बहन की लड़की के साथ अलीगढ़ में पढ़ रहे अपने चार बच्चों से मिलने जा रही थी।

नई दिल्ली। हरियाणा में रोहतक-रेवाड़ी हाइवे पर एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। सुबह घने कोहरे की वजह से एक फ्लाईओवर पर एक के बाद एक 50 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इस दर्दनाक हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और दर्जनभर लोग घायल हो गए। मृतकों में छह महिलाएं शामिल हैं।प्राप्त जानकारी के अनुसार, झज्जर के बादली फ्लाईओवर पर दो गाड़‍ियां टकरा गईं। इसके बाद पीछे से आ रही स्‍कूल बस, कार और कई बड़ी गाड़‍ियां एक के बाद एक टकरा गईं। इस घटना के बाद हाइवे पर करीब दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया।बता दें, रविवार की सुबह भी गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर एक बड़ा हादसा हुआ था। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी। इस दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए थे। हादसा कोहरे की वजह से हुआ था। दुर्घटना में मॉब लिंचिंग (उन्मादी हिंसा) के शिकार रकबर की पत्नी व उसके तीन बच्चों को भी गंभीर चोटें आई थीं। रकबर की पत्नी असमीना अपने बच्चों व अपनी बहन की लड़की के साथ अलीगढ़ में पढ़ रहे अपने चार बच्चों से मिलने जा रही थी।