एटीएम तोड़कर चोरों ने उड़ाये 7.45 लाख रुपये, मची हड़कम्प

c

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की कर्मनगरी गोरखपुर में एक बड़ी घटना घटी है। गोरखनाथ थाना क्षेत्र के गोरखनाथ रोड पर स्थित एसबीआई के एटीएम से चोरो ने लाखों रुपए लूट लिए। बताया जा रहा है कि चोरों ने एटीएम का कैश बॉक्स काटकर लगभग 7 लाख 45 हजार रुपये उड़ा ले गये।

7 Lakh Theft By Breaking Sbi Atm In Gorakhpur Up :

गोरखनाथ मन्दिर और थाने से 100 कदम की दूरी पर घटी इस घटना ने पुलिस के होश उड़ा दिए है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आशंका जताई जा रही है कि चोरी की घटना को रविवार की रात को ही अंजाम दे दिया गया था।

हालांकि इसका पता सुबह तब चला जब एक शख्स ने वहां पहुंचकर एटीएम को टूटा हुआ देखा। उसने तत्काल पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वाड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम की मदद से घटना की छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि एटीएम के सभी सीसीटीवी कैमरों पर चोरों ने पेंट लगा दिया था। पुलिस अब वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है।

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की कर्मनगरी गोरखपुर में एक बड़ी घटना घटी है। गोरखनाथ थाना क्षेत्र के गोरखनाथ रोड पर स्थित एसबीआई के एटीएम से चोरो ने लाखों रुपए लूट लिए। बताया जा रहा है कि चोरों ने एटीएम का कैश बॉक्स काटकर लगभग 7 लाख 45 हजार रुपये उड़ा ले गये। गोरखनाथ मन्दिर और थाने से 100 कदम की दूरी पर घटी इस घटना ने पुलिस के होश उड़ा दिए है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आशंका जताई जा रही है कि चोरी की घटना को रविवार की रात को ही अंजाम दे दिया गया था। हालांकि इसका पता सुबह तब चला जब एक शख्स ने वहां पहुंचकर एटीएम को टूटा हुआ देखा। उसने तत्काल पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वाड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम की मदद से घटना की छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि एटीएम के सभी सीसीटीवी कैमरों पर चोरों ने पेंट लगा दिया था। पुलिस अब वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है।