एलओसी के भीमबेर सेक्टर में भारतीय सेना ने मार गिराए 7 पाकिस्तानी सैनिक

7 Pakistani Jawan Dies In Indian Counter Fireing Last Night At Loc

नई दिल्ली। पाकिस्तानी सेना की पीआर विंग ने बताया कि भारत की ओर से एलओसी (LoC) पर जारी फायरिंग में 13 नवंबर की रात भीमबेर सेक्टर में 7 पाकिस्तानी सैनिकों की मौत हुई है। पाकिस्तानी सेना की ओर से भारत पर लगातार सीज फायर उल्लंघन का आरोप लगाया है।




पाकिस्तानी सेना ने पहली बार माना है कि भारतीय सेना की किसी कार्रवाई में उसके सैनिक मारे गए हैं। रक्षा विशेषज्ञों की माने तो पाकिस्तान ने ये हथकंड़ा इसलिए अपनाया है क्योंकि आज उसका साथ देने के लिए दुनिया का कोई भी देश तैयार नहीं है। वह भारत पर सीज फायर उल्लंघन का आरोप मंढ़ कर दुनिया की नजरों में मानवीय संवेदनाएं हासिल करना चाहता है।




आपको बात दें कि 18 सितंबर को को उड़ी सेक्टर में भारतीय सेना कैम्प पर हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तानी सीमा में घुसकर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तानी सेना भारतीय चौकियों पर लगातार गोलीबारी कर रहा है। अबतक पाकिस्तान की ओर से किए गए हमलों में भारत के दर्जन भर से ज्यादा जवान शहीद हो चुके हैं।

नई दिल्ली। पाकिस्तानी सेना की पीआर विंग ने बताया कि भारत की ओर से एलओसी (LoC) पर जारी फायरिंग में 13 नवंबर की रात भीमबेर सेक्टर में 7 पाकिस्तानी सैनिकों की मौत हुई है। पाकिस्तानी सेना की ओर से भारत पर लगातार सीज फायर उल्लंघन का आरोप लगाया है। पाकिस्तानी सेना ने पहली बार माना है कि भारतीय सेना की किसी कार्रवाई में उसके सैनिक मारे गए हैं। रक्षा विशेषज्ञों की माने तो पाकिस्तान ने ये हथकंड़ा इसलिए अपनाया है…