1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. 7 साल बाद घर में पैदा हुई बच्ची, पिता ने 6 दिन बाद ही पैरों से दबाकर मार डाली

7 साल बाद घर में पैदा हुई बच्ची, पिता ने 6 दिन बाद ही पैरों से दबाकर मार डाली

7 Years Later A Child Born In The House Father Killed By Pressing Him With His Feet After 6 Days

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

यमुनानगर: हरियाणा के यमुनानगर में दिल को झकझोर करने का मामला सामने आया है जिसमें एक बाप ने अपनी नवजात बच्ची को रात में सोते समय पैरों से दबाकर मार डाला। मृतक बच्ची का सात दिन पहले ही जन्म हुआ था। इसकी सूचना सदर यमुनानगर पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे मेंं लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। अभी आरोपी फरार चल रहा है।

पढ़ें :- छात्रा की हत्या में शामिल दूसरा आरोपी रेहान भी गिरफ्तार, अगवा करने में असफल होने पर मारी गोली

उत्तर प्रदेश के जिला शामली के थाना भवन गांव निवासी वर्षा ने बताया कि उसकी शादी सात साल पहले रूप नगर निवासी नीरज के साथ हुई थी। नीरज मजदूरी करता है। सात साल बाद वर्षा ने सिविल अस्पताल में 24 सितबंर को एक बच्ची को जन्म दिया। जिससे उसका पति नीरज खुश नहीं था। जब से गुडिय़ा हुई वह बोल रहा था कि गुडिय़ों क्यों आई। रात को करीब साढे 11 बजे वह अपनी मां के घर से आया। उसकी मां रूप नगर में ही दूसरे मकान में रहती है। वहां से आने के बाद वह अपनी पत्नी व बच्ची के पास लेट गया। आरोप है कि रात को करीब साढे तीन बजे उसने मां के पास सो रही बच्ची के ऊपर पैर रख कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। बच्ची की मां वर्षा ने इसकी सूचना अपनी बहन रितू को दी।

उन्होंने आकर देखा कि बच्ची मृत पडी हुई है तो इसकी सूचना सदर यमुनानगर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया। मृतक बच्ची की मां वर्षा का आरोप है कि आरोपी पति नीरज उसके साथ पहले भी झगडे करता था, लेकिन जब से उसने बेटी को जन्म दिया है, वह तब से ज्यादा उसके साथ झगडा कर रहा था। वह रात को करीब साढे 11 बजे आकर उनके पास लेट गया और मौका लगते ही बच्ची के ऊपर टांग रखकर बच्ची की हत्या कर दी। आरोप है कि वर्षा की बहन रितू के साथ भी उसने रात को झगडा किया था।

नवजात बच्चे की मां वर्षा ने बताया कि शादी के साल 7 साल के बाद बहुत मन्नतें मांगने के बाद बच्ची का जन्म हुआ था। बच्ची होने की खुशी को भी अभी नहीं मना पाए थे कि बच्ची की हत्या कर दी गई। मामले की जांच कर रहे थाना सदर यमुनानगर प्रभारी सुभाष चंद का कहना है कि उन्हें सुबह ही बच्ची की हत्या करने बारे सूचना मिली है। उन्होंने बच्ची की मां वर्षा के ब्यान पर पिता नीरज के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं मेंं मामला दर्ज किया है। आरोपी अभी फरार चल रहा है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

पढ़ें :- छात्रा को अगवा करने की कोशिश, विरोध पर दिनदहाड़े मार दी गोली, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...