जम्मू-कश्मीर : धारा 370 की समाप्ति का विरोध कर रहे 70 अलगाववादियों को किया गया आगरा शिफ्ट

jammu kashmir
जम्मू-कश्मीर : धारा 370 की समाप्ति का विरोध कर रहे 70 अलगाववादियों को किया गया आगरा शिफ्ट

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर में धारा 370 समाप्त होने के बाद वहां अलगाववादी एक्टिव हो गए हैं। वो घाटी का माहौल बिगाड़ने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। जिसके चलते सरकार के उनके खिलाफ सख्त कदम उठाया है। सरकार ने गुरुवार की शाम 70 अलगाववादियों को सेना के विशेष विमान से आगरा भेज दिया। बताया जा रहा है कि इन्हे वहीं रखा जाएगा।

70 Separatists Protesting Abolition Of Article 370 Were Shifted To Agra :

बता दें कि जब से घाटी में अनुच्छेद 370 को समाप्त कर उसे केन्द्रशासित प्रदेश घोषित किया गया है, तब से पाकिस्तान से सम्बंध रखने वाले ये अलगाववादी वहां लोगों को भड़काने का काम और भी तेजी से कर रहे हैं। जिसके चलते सरकार ने ये फैसला लिया है।

बताया जा रहा है कि रात आठ बजे प्रधानमंत्री देश को संबोधित करने वाले हैं, जिसमें वो घाटी के लिए विषेश तौर पर कुछ अहम बातें साझा करेंगे। सरकार को आशंका थी कि इसके बाद ये ​अलगाववादी कुछ गड़बड़ कर सकते थे, इसकी आशंका के चलते ये कदम उठाया गया है।

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर में धारा 370 समाप्त होने के बाद वहां अलगाववादी एक्टिव हो गए हैं। वो घाटी का माहौल बिगाड़ने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। जिसके चलते सरकार के उनके खिलाफ सख्त कदम उठाया है। सरकार ने गुरुवार की शाम 70 अलगाववादियों को सेना के विशेष विमान से आगरा भेज दिया। बताया जा रहा है कि इन्हे वहीं रखा जाएगा। बता दें कि जब से घाटी में अनुच्छेद 370 को समाप्त कर उसे केन्द्रशासित प्रदेश घोषित किया गया है, तब से पाकिस्तान से सम्बंध रखने वाले ये अलगाववादी वहां लोगों को भड़काने का काम और भी तेजी से कर रहे हैं। जिसके चलते सरकार ने ये फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि रात आठ बजे प्रधानमंत्री देश को संबोधित करने वाले हैं, जिसमें वो घाटी के लिए विषेश तौर पर कुछ अहम बातें साझा करेंगे। सरकार को आशंका थी कि इसके बाद ये ​अलगाववादी कुछ गड़बड़ कर सकते थे, इसकी आशंका के चलते ये कदम उठाया गया है।