बर्थड़े स्पेशल: पीवी सिंधु से 70 साल के बुजुर्ग ने की शादी की जिद्द, मना करने पर दे डाली धमकी

pv sindhu

भारत का नाम रोशन करने वाली बेहतरीन स्टार बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु आज अपना 25वां बर्थड़े सेलिब्रेट कर रहीं हैं। आपको जान कर खुसी होगी कि सिंधु बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाली एकमात्र भारतीय प्लेयर है।

70 Year Old Man Stubbornly Married To Pv Sindhu :

वैसे तो उपलब्धि पाने के बाद हर किसी की फैंस फोलोइंग बढ़ जाती है और पीवी भी स्टार प्लेयर हैं तो इनके चाहने वालों की कमी कहाँ होंगी लेकिन हैरानी तो तब हुई जब पीवी सिंधु के एक फैन ने उनसे शादी करने के सारी हदें पार कर दी और उन्हे धमकी तक दे डाली।

नहीं की शादी तो कर लेंगे सिंधु का अपहरण

दरअसल, तमिलनाडु के एक 70 वर्षीय फैन ने सिंधु से शादी की इच्छा जाहिर की थी। ऐसा नहीं करने पर उनका अपहरण करने की धमकी भी दी। गत वर्ष तमिलनाडु के 70 साल के मलायसामी नाम के बुजुर्ग ने सिंधु से शादी कराने के लिए कलेक्ट्रेट में आवेदन दिया था।

मामला उजागर होने के बाद लोग दंग रह गए थे। मलायसामी का कहना था कि यदि सिंधु से शादी के लिए आवश्यक प्रबंध नहीं किए गए तो वह बैडमिंटन स्टार को अगवा कर लेगा। उनसे कलेक्ट्रेट में जनसुवाई के दौरान कलेक्टर को सिंधु और खुद की एक फोटो के साथ पत्र भी दिया था। इसे देखकर कलेक्टर भी परेशान हो गए थे।

बुजुर्ग ने अपने पत्र में दावा किया कि वह 70 वर्ष का नहीं बल्कि 16 साल का एक किशोर है। उसका जन्म 4 अप्रैल 2004 को हुआ है। इसके बाद कलेक्टर कार्यालय ने उसके आवेदन को ख़ारिज कर दिया था।

भारत का नाम रोशन करने वाली बेहतरीन स्टार बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु आज अपना 25वां बर्थड़े सेलिब्रेट कर रहीं हैं। आपको जान कर खुसी होगी कि सिंधु बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाली एकमात्र भारतीय प्लेयर है। वैसे तो उपलब्धि पाने के बाद हर किसी की फैंस फोलोइंग बढ़ जाती है और पीवी भी स्टार प्लेयर हैं तो इनके चाहने वालों की कमी कहाँ होंगी लेकिन हैरानी तो तब हुई जब पीवी सिंधु के एक फैन ने उनसे शादी करने के सारी हदें पार कर दी और उन्हे धमकी तक दे डाली।

नहीं की शादी तो कर लेंगे सिंधु का अपहरण

दरअसल, तमिलनाडु के एक 70 वर्षीय फैन ने सिंधु से शादी की इच्छा जाहिर की थी। ऐसा नहीं करने पर उनका अपहरण करने की धमकी भी दी। गत वर्ष तमिलनाडु के 70 साल के मलायसामी नाम के बुजुर्ग ने सिंधु से शादी कराने के लिए कलेक्ट्रेट में आवेदन दिया था। मामला उजागर होने के बाद लोग दंग रह गए थे। मलायसामी का कहना था कि यदि सिंधु से शादी के लिए आवश्यक प्रबंध नहीं किए गए तो वह बैडमिंटन स्टार को अगवा कर लेगा। उनसे कलेक्ट्रेट में जनसुवाई के दौरान कलेक्टर को सिंधु और खुद की एक फोटो के साथ पत्र भी दिया था। इसे देखकर कलेक्टर भी परेशान हो गए थे। बुजुर्ग ने अपने पत्र में दावा किया कि वह 70 वर्ष का नहीं बल्कि 16 साल का एक किशोर है। उसका जन्म 4 अप्रैल 2004 को हुआ है। इसके बाद कलेक्टर कार्यालय ने उसके आवेदन को ख़ारिज कर दिया था।