1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 75th Independence Day: आतंकी धमकियों के बीच CM यूपी कल विधानभवन प्रांगण में फहराएंगे तिरंगा

75th Independence Day: आतंकी धमकियों के बीच CM यूपी कल विधानभवन प्रांगण में फहराएंगे तिरंगा

खतरनाक आतंकी संगठन अलकायदा समर्थित आतंकियों के साथ ही प्रतिबंधित सिख संगठन की धमकी के बाद भी सीएम योगी आदित्यनाथ देश की 75वें स्वतंत्रता दिवस पर रविवार को विधानभवन प्रांगण में ध्वाजारोहण करेंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

75th Independence Day: खतरनाक आतंकी संगठन अलकायदा(Alkayda) समर्थित आतंकियों के साथ ही प्रतिबंधित सिख संगठन की धमकी के बाद भी सीएम योगी आदित्यनाथ देश की 75वें स्वतंत्रता दिवस पर रविवार को विधानभवन प्रांगण में ध्वाजारोहण करेंगे। आतंकी संगठनों ने स्वतंत्रता दिवस पर लखनऊ(Lucknow) सहित उत्तर प्रदेश के बड़े शहरों में सीरियल ब्लास्ट (Serial Blast)की धमकी दी है। इसके साथ ही सिख संगठन ने तो सीएम योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) को सीधी धमकी दी है। इन सबके बीच में देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस को उत्तर प्रदेश में बड़े उत्सव के रूप में मनाया जाएगा।

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022 : बीजेपी विस्तारकों के बल पर लिखेगी जीत की इबारत

खालिस्तान समर्थकों ने मुख्यमंत्री को 15 अगस्त को ध्वजारोहण(dhwjarohan) से रोकने की धमकी दी थी। भारत में प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने मुख्यमंत्री योगी के लिए धमकी वाला ऑडियो मीडियाकर्मियों के फोन पर डाले थे। जिसमें कहा गया था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 15 अगस्त को लखनऊ विधानभवन(Vidhan Bhawan) पर झंडा नहीं फहराने देंगे। इसके बाद एटीएस को जांच के लिए लगाया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...