8 साल के अभिनव ने PMO को लिखा लेटर, मिला जवाब

नई दिल्ली| बेंगलुरु के एक स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र अभिनव ने प्रधानमंत्री कार्यालय को एक लेटर लिखकर इलाके की समस्या से रूबरू कराया है। अभिनव के लेटर के पीएमओ तुरंत हरकत में आया।दरअसल, आठ वर्षीय अभिनव जिस रास्ते से होकर स्कूल जाता है उस पर एक फ्लाईओवर का निर्माण लंबे समय से अधूरा पड़ा हुआ है। फ्लाईओवर निर्माणाधीन होने के चलते अभिनव को यशवंतपुर स्थित स्कूल जाने के लिए 3 किलोमीटर का रास्ता तय करने में…

नई दिल्ली| बेंगलुरु के एक स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र अभिनव ने प्रधानमंत्री कार्यालय को एक लेटर लिखकर इलाके की समस्या से रूबरू कराया है। अभिनव के लेटर के पीएमओ तुरंत हरकत में आया।

दरअसल, आठ वर्षीय अभिनव जिस रास्ते से होकर स्कूल जाता है उस पर एक फ्लाईओवर का निर्माण लंबे समय से अधूरा पड़ा हुआ है। फ्लाईओवर निर्माणाधीन होने के चलते अभिनव को यशवंतपुर स्थित स्कूल जाने के लिए 3 किलोमीटर का रास्ता तय करने में करीब 45 मिनट लग जाते हैं।

पीएमओ को लिखे ईमेल में अभिनव ने बताया है कि जिस रास्ते पर फ्लाईओवर बन रहा है उस पर रेलवे क्रॉसिंग भी है। लेटर पर पीएमओ ने रेलवे से जवाब मांगा है। छात्र ने पीएमओ को संबोधित करते हुए कहा कि इस समस्या के चलते न केवल लोगों का स्वास्थ्य खराब हो रहा है, बल्कि मेरी पढ़ाई का नुकसान भी हो रहा है।

Loading...