बिहार : बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में बिजली गिरने से 8 बच्चों की मौत, नौ झुलसे

8 kids killed
बिहार : बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में बिजली गिरने से 8 बच्चों की मौत, नौ झुलसे

पटना। बिहार में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में शुक्रवार को एक भयानक दैविय आपदा हो गई। यहां आकाशीय बिजली गिरने से आठ मासूम बच्चों की मौत हो गई, जबकि नौ बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। घटना होते ही इलाके में हाहाकार मच गया। फिलहाल घायल बच्चें को तुरन्त अस्पताल पहुंचाया गया, जहां कई बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

8 Children Die And Due To Lightning Falling In Bihaar :

बता दें कि ये घटना काशीचक इलाके के धानपुर गांव की है। बता दें कि प्रशासन और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके का जायजा लिया है। वहीं इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

बताया जा रहा है कि ये घटना तब हुई जब धानपुर गांव में दोपहर करीब 25 बच्चे पेड़ के नीचे खेल रहे थे। इसी दौरान आकाशीय बिजली गिरी और ये बच्चे उसकी चपेट में आ गए। फिलहाल बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने इस घटना के बाद दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतक के परिजनों को आपदा राहत कोष से तुरंत 4-4 लाख रुपए मुआवजा देने का एलान भी किया है।

पटना। बिहार में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में शुक्रवार को एक भयानक दैविय आपदा हो गई। यहां आकाशीय बिजली गिरने से आठ मासूम बच्चों की मौत हो गई, जबकि नौ बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। घटना होते ही इलाके में हाहाकार मच गया। फिलहाल घायल बच्चें को तुरन्त अस्पताल पहुंचाया गया, जहां कई बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है। बता दें कि ये घटना काशीचक इलाके के धानपुर गांव की है। बता दें कि प्रशासन और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके का जायजा लिया है। वहीं इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि ये घटना तब हुई जब धानपुर गांव में दोपहर करीब 25 बच्चे पेड़ के नीचे खेल रहे थे। इसी दौरान आकाशीय बिजली गिरी और ये बच्चे उसकी चपेट में आ गए। फिलहाल बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने इस घटना के बाद दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतक के परिजनों को आपदा राहत कोष से तुरंत 4-4 लाख रुपए मुआवजा देने का एलान भी किया है।