इंडोनेशिया में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, 8 की मौत

8 Killed In Helicopter Crashes In Indonesia

नई दिल्ली। इंडोनेशिया में हेलीकॉप्टर दुर्घटनास्थल से बचावकर्मियों ने आठ शवों को बरामद किया है। खबरों की माने तो यह दुर्घटना रविवार को मध्य जावा के तेमांगंग जिले में उस समय हुई, जब हेलीकॉप्टर पहाड़ी से टकरा गया। प्रवक्ता मरसूडी के मुताबिक, हेलीकॉप्टर डिएंग ज्वालामुखी के फटने के दौरान लोगों को वहां से सुरक्षित निकालने पहुंचा था कि अचानक यह दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

प्रवक्ता ने बताया कि हेलीकॉप्टर में चालक दल के चार सदस्यों के साथ चार बचावकर्मी भी सवार थे। उन्होंने सिन्हुआ को फोन पर बताया, “सभी आठों शवों को बरामद कर लिया गया है और उन्हें गोटोट सुब्रोतो नौसेना अस्पताल ले जाया गया है।”मरसूडी ने कहा कि राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा आयोग मामले की जांच कर रहा है।

नई दिल्ली। इंडोनेशिया में हेलीकॉप्टर दुर्घटनास्थल से बचावकर्मियों ने आठ शवों को बरामद किया है। खबरों की माने तो यह दुर्घटना रविवार को मध्य जावा के तेमांगंग जिले में उस समय हुई, जब हेलीकॉप्टर पहाड़ी से टकरा गया। प्रवक्ता मरसूडी के मुताबिक, हेलीकॉप्टर डिएंग ज्वालामुखी के फटने के दौरान लोगों को वहां से सुरक्षित निकालने पहुंचा था कि अचानक यह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। प्रवक्ता ने बताया कि हेलीकॉप्टर में चालक दल के चार सदस्यों के साथ चार बचावकर्मी भी सवार…