भाई-बहन का रिश्ता हुआ शर्मसार, 28 वर्षीय भाई ने किया 8 महीने की बच्ची का रेप

भाई-बहन का रिश्ता हुआ शर्मसार, 28 वर्षीय भाई ने किया 8 महीने की बच्ची का रेप
भाई-बहन का रिश्ता हुआ शर्मसार, 28 वर्षीय भाई ने किया 8 महीने की बच्ची का रेप

नई दिल्ली। अपनी नन्ही सी जान को अपनों के भरोसे छोड़ कामपर गए माता-पिता के पैरों तले तब जमीन खिसक गयी जब उन्हे पता चला कि अपनों ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। दिल्ली की शकूरबस्ती इलाके से आठ महीने की बच्ची के यौन शोषण का शर्मनाक मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने बच्ची के चचेरे भाई (28 साल) को देर रात अरेस्ट किया। फिलहाल जख्मी हालत में बच्ची को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

यह है पूरा मामला

{ यह भी पढ़ें:- 60 वर्षीय बुज़ुर्ग ने किया 2 बच्चियों का रेप, मुंह बंद करने के लिए दिए 5 रुपये }

यह पूरा मामला रविवार का है। घर का पालन पोषण करने के लिए पति-पत्नी दोनों काम पर जाते थे। पुलिस ने बताया रविवार को बच्ची की मां बच्ची को अपनी रिश्तेदार के भरोसे छोड़कर सुबह काम पर निकल गई थीं। कुछ देर बाद बच्ची के पिता भी काम पर चले गए थे। देर शाम को बच्ची की मां लौटीं तो बच्ची लगातार रो रही थी और उसके प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग हो रही थी। पुलिस ने बताया कि बच्ची की मां आरोपी की मां के पास उसे छोड़कर काम पर गई थीं। आरोपी उसके साथ खेलने के बहाने उसे टॉप फ्लोर पर ले गया और वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसका मुंह दबा रखा था, ताकि उसके रोने-चिल्लाने की आवाजें बाहर न पहुंचें।

यौन शोषण के बारे में पता चलने पर जब पुलिस ने शुरुआती पूछताछ की तो आरोपी ने गुनाह कबूल नहीं किया और बाद में फरार हो गया। इसपर पुलिस का शक गहराया और आखिरकार उसे अरेस्ट कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी अविवाहित है और आईपीसी की धाराओं और पॉक्सो ऐक्ट के तहत सुभाष पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं, पीड़ित बच्ची की हालत नाजुक बताी जा रही है, वह अस्पताल में भर्ती है। कलावती सरन अस्पताल में उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है।

{ यह भी पढ़ें:- फिल्मों में काम दिलाने का वादा कर मॉडल से गैंगरेप, क्रिसमस के दिन हुई घटना }

Loading...