1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. मोदी के संसदीय क्षेत्र में सामने आए 8 नए कोरोना पॉजिटिव, संख्या बढ़कर हुई 60

मोदी के संसदीय क्षेत्र में सामने आए 8 नए कोरोना पॉजिटिव, संख्या बढ़कर हुई 60

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

वाराणसी: वाराणसी में टोटल लॉकडाउन में भी कोरोना संक्रमितों की सख्यां बढ़ती जा रही है। गुरूवार को 08 कोरोना पॉजिटिव मरीज फिर सामने आये हैं। जिले में अब तक 60 पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि एक 50 वर्षीय, पावर लूम ऑपरेटर जैतपुरा निवासी जामिया अस्पताल से रेफेर होकर बीएचयू पहुंचा। 2 दिन पूर्व इसका सैंपल लिया गया था। जांच में पॉजिटिव पाया गया। इसके चेस्ट इन्फेक्शन है। दूसरा सिगरा थाने का पुलिस कर्मी है, जो नगर निगम चौकी पर तैनात हैं। इसकी स्क्रीनिंग 3 दिन पहले थाने पर करने के बाद, सिम्पटम पाए जाने पर सैंपल लिया गया था। तीसरा सीएचसी शिवपुर का वार्ड बॉय है। यह शुगर की बीमारी से ग्रसित है। चौथा पड़ाव शुजाबाद निवासी 24 वर्षीय युवक सप्त सागर दवा मंडी के पहले पॉजिटिव व्यवसायी का कर्मचारी है। पांचवा चंदुआ छितुपुर, घंटी मिल निवासी है। यह सिगरा थाने के पुलिस कर्मियों के कांटेक्ट से आया था।

पीड़ित सिगरा थाने की नगर निगम चौकी के सामने पोस्ट आफिस में कार्यरत है और इसका थाने के कर्मियों के साथ मेलजोल था। छठां गोसाईं पुर मोहांव का 20 वर्षीय ट्रक खलासी पॉजिटिव पाया गया है। यह मुम्बई से ट्रक लेकर 10 दिन बाहर गया था। यह 2 दिन पहले लौटा था, इसे बुखार था सीधा ईएसआई पांडेयपुर पहुंचा। अस्पताल में इसकी स्क्रीनिंग और सैंपलिंग की गई थी। जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। सातवां और आठवां संक्रमित पुलिस कर्मी है। ये दोनों सिगरा थाने के पुलिस कर्मी हैं।

एक थाने पर और एक नगर निगम चौकी पर तैनात हैं। इनकी स्क्रीनिंग भी 3 दिन पहले थाने पर हुई थी। सिम्पटम पाए जाने पर इनके सैंपल लिए गए थे। दोनों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। जिलाधिकारी ने बताया कि मड़ौली निवासी दवा कारोबारी के संपर्क में आकर अब तक 12 लोगों संक्रमित हो चुके है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...