8 साल से बनाता रहा हवस का शिकार, छात्रा ने काट दिया स्वामी का गुप्तांग

8 Sal Tak Banata Raha Havas Ka Shikar Chatra Ne Kaat Diya Swami Ka Guptang

तिरुवनंतपुरम। केरल के तिरुवनंतपुरम में 23 वर्षीय लॉ स्टूडेंट द्वारा धारदार हथियार से साधु के गुप्तांग को काट डालने का मामला सामने आया है। आरोप यह है कि जब पीड़िता 16 साल की थी तब से लेकर स्वामी आठ साल तक उसके घर में ही उसके साथ रेप करता रहा।




कोल्लम में शतांभी आश्रम पनमना से जुड़ा रखने वाला 54 वर्षीय हरिस्वामी अभी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने बताया कि जब पीड़िता दसवीं में थी स्वामी तब से उसका शारीरिक उत्पीड़न कर रहा है। केरल के सीएम विजयन ने लड़की बहादुर बताते हुए उसके इस कदम की तारीफ की है।




घटना तब की है जब हरिस्वामी लड़की के साथ उसके ही घर में रेप करने की कोशिश कर रहा था और लड़की लगातार इसका विरोध कर रही थी। तभी पीड़िता ने अपने बचाव में स्वामी के गुप्तांग को चाकू से काट दिया। आरोपी कोल्लम के शतांभी स्वामी आश्रम से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है हालांकि आश्रम प्रशासन ने इससे साफ इनकार कर दिया है।

तिरुवनंतपुरम। केरल के तिरुवनंतपुरम में 23 वर्षीय लॉ स्टूडेंट द्वारा धारदार हथियार से साधु के गुप्तांग को काट डालने का मामला सामने आया है। आरोप यह है कि जब पीड़िता 16 साल की थी तब से लेकर स्वामी आठ साल तक उसके घर में ही उसके साथ रेप करता रहा। कोल्लम में शतांभी आश्रम पनमना से जुड़ा रखने वाला 54 वर्षीय हरिस्वामी अभी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने बताया कि जब पीड़िता दसवीं में थी स्वामी तब से उसका…