Air Force Day: हर चुनौती से निपटने के लिए तैयार हैं सुरक्षाबल- एयरफोर्स चीफ

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना के 84वें एयरफोर्स डे पर जाबाज जवानों ने आसमान में हैरतअंगेज करतब दिखाए। हिंडन एयरबेस सेंटर पर जवानों ने तिंरंगे के रंग के पैरासूट से छलाँग भी लगाई। 84वे एयरफोर्स डे पर कई वायुसेना के सेंटरों पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था। इस दौरान एयरफोर्स चीफ अरुण राहा ने कहा कि हमें खतरों से निपटने के लिए बड़े सुधार करने होंगे। उन्होंने कहा कि हमारे सुरक्षाबल हर तरह की स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

84th Air Force Day Pm Salutes Air Warriors :

गाजियाबाद स्थित हिंडन एयरबेस का निरीक्षण करते हुए एयरफोर्स चीफ अरुण राहा ने जवानों को संबोधित किया। इस दौरान थल सेना प्रमुख जनरल दलवीर सिंह सुहाग भी मौजूद रहे। राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवानों को बधाई दी।

एयरफोर्स चीफ ने उरी और पठानकोट हमलों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि ताकत बढ़ाने के लिए कई बड़े फैसले लिए गए हैं। उन्होंन कहा कि 120 तेजस विमानों का ऑर्डर दिया गया है। अगले कुछ सालों में 36 राफेल विमान भी एयरफोर्स को मिल जाएंगे।

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना के 84वें एयरफोर्स डे पर जाबाज जवानों ने आसमान में हैरतअंगेज करतब दिखाए। हिंडन एयरबेस सेंटर पर जवानों ने तिंरंगे के रंग के पैरासूट से छलाँग भी लगाई। 84वे एयरफोर्स डे पर कई वायुसेना के सेंटरों पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था। इस दौरान एयरफोर्स चीफ अरुण राहा ने कहा कि हमें खतरों से निपटने के लिए बड़े सुधार करने होंगे। उन्होंने कहा कि हमारे सुरक्षाबल हर तरह की स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गाजियाबाद स्थित हिंडन एयरबेस का निरीक्षण करते हुए एयरफोर्स चीफ अरुण राहा ने जवानों को संबोधित किया। इस दौरान थल सेना प्रमुख जनरल दलवीर सिंह सुहाग भी मौजूद रहे। राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवानों को बधाई दी।एयरफोर्स चीफ ने उरी और पठानकोट हमलों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि ताकत बढ़ाने के लिए कई बड़े फैसले लिए गए हैं। उन्होंन कहा कि 120 तेजस विमानों का ऑर्डर दिया गया है। अगले कुछ सालों में 36 राफेल विमान भी एयरफोर्स को मिल जाएंगे।