यूपी के हापुड़ में बड़ा सड़क हादसा, अब तक 9 की मौत एक दर्जन घायल

d

हापुड़।उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में रविवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। हादसा सादिकपुर गांव के हाफिजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुआ। यहां एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने महिंद्रा पिकअप को जबरदस्त टक्कर मार दी।

9 Dead In Road Accident In Hapur Up Many Injured :

टक्कर लगने से पिकअप पर सवार लोग सड़क पर जख्मी हालत में गिर गए। हर ओर चीख पुकार मचने लगी। घायलों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग अपने घरों से दौड़ पड़े। हादसे में मरने वाले ज्यादातर बच्चे हैं। साथ ही 15 से अधिक लोग घायल भी हुए हैं जिनमें करीब 9 लोगों को मेरठ रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि ये सभी लोग थाना धौलाना क्षेत्र के गांव सालेपुर कोटला के रहने वाले हैं। ये सभी हापुड के वंश गार्डन में शादी समारोह से दावत खाकर अपने घरों को लौट रहे थे। इतनी संख्या में घायल लोगों को सड़क पर देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना देने के लिए एसएचओ व एसपी को भी फोन मिलाया लेकिन घंटी बजती रही अधिकारियों ने फोन तक नहीं उठाया। सड़क पर घायल लोग तड़पते रहेण् मौके पर ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। वहीं देर से बचाव कार्य शुरू होने से मौत का आंकड़ा बढ़ गया।

हालांकि अधिकारी जब तक मौके पर पहुंचे तब तक ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर घायल व मृतकों को अस्पताल पहुंचा दिया था। घटना के काफी देर बाद वरिष्ठ अधिकारी व कई थानों की फोर्स अस्पताल पहुंची। जिनकी हालत ज्यादा नाजुक थीए उनको मेरठ के लिए रेफर कराया गया।

हापुड़।उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में रविवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। हादसा सादिकपुर गांव के हाफिजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुआ। यहां एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने महिंद्रा पिकअप को जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पिकअप पर सवार लोग सड़क पर जख्मी हालत में गिर गए। हर ओर चीख पुकार मचने लगी। घायलों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग अपने घरों से दौड़ पड़े। हादसे में मरने वाले ज्यादातर बच्चे हैं। साथ ही 15 से अधिक लोग घायल भी हुए हैं जिनमें करीब 9 लोगों को मेरठ रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग थाना धौलाना क्षेत्र के गांव सालेपुर कोटला के रहने वाले हैं। ये सभी हापुड के वंश गार्डन में शादी समारोह से दावत खाकर अपने घरों को लौट रहे थे। इतनी संख्या में घायल लोगों को सड़क पर देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए। ग्रामीणों ने घटना की सूचना देने के लिए एसएचओ व एसपी को भी फोन मिलाया लेकिन घंटी बजती रही अधिकारियों ने फोन तक नहीं उठाया। सड़क पर घायल लोग तड़पते रहेण् मौके पर ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। वहीं देर से बचाव कार्य शुरू होने से मौत का आंकड़ा बढ़ गया। हालांकि अधिकारी जब तक मौके पर पहुंचे तब तक ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर घायल व मृतकों को अस्पताल पहुंचा दिया था। घटना के काफी देर बाद वरिष्ठ अधिकारी व कई थानों की फोर्स अस्पताल पहुंची। जिनकी हालत ज्यादा नाजुक थीए उनको मेरठ के लिए रेफर कराया गया।