1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली लाए जा रहे एनसीपी के बागी विधायक, देवेंद्र फडणवीस ने कहा-मोदी है तो मुमकिन है

दिल्ली लाए जा रहे एनसीपी के बागी विधायक, देवेंद्र फडणवीस ने कहा-मोदी है तो मुमकिन है

9 Rebels Of Ncp Being Brought To Delhi

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र में सियासी उलटफेर के बाद वहां पर बीजेपी ने सरकार बना ली है। देवेंद्र फण्डावीस दोबारा सीएम की शपथ ले लिये हैं। वहीं, इस बीच खबर आ रही है कि एनसीपी के बागी 9 विधायकों को दिल्ली भेजा रहा है। ये सभी विधायक अजीत पवार के खेमे के बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि, महाराष्ट्र में बदलते समीकरण को लेकर यह किया जा रहा है।

पढ़ें :- महिलाओं को ये काम करते कभी ना देखें वरना हो सकती है बड़ी भूल

वहीं, इस बीच देवेंद्र फण्डावीस पार्टी कार्यालय पहुंचे हैं, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया है। इस दौरान देवेंद्र फण्डवीस ने कहा कि मोदी है तो मुमिकन है। वहीं, सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस पार्टी अपने विधायकों को कुछ दिनों के लिए मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल या छिंदवाड़ा भेज सकती है, ताकि उन्हें सरकार गठन के लिए संभावित खरीद-फरोख्त से बचाया जा सके। दूसरी तरफ सूत्रों के अनुसार शिवसेना अपने विधायकों को खरीद-फरोख्त से बचाने के लिए जयपुर भेजेगी।

कांग्रेस ने बोला हमला
वहीं, कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी और अजीत पवार पर हमला किया। उन्होंने कहा कि अवसरवादी अजीत पवार को जेल भेजने का डर दिखाया गया। राज्यपाल ने अमित शाह के हित में काम किया है। देवेंद्र फडणवीस, अजीत पवार को जेल भेजना चाहते थे। रात के अंधेरे में चोरी-छिपे शपथ दिलाई गई। पीएम और गृहमंत्री ने संविधान की मर्यादा तोड़ी है। उन्होंने सवाल किया कि, लोकतंत्र का चीरहरण कब तक जारी रहेगा? राष्ट्रपति शासन हटाने को मंजूरी कब मिली?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...