9 साल पहले मामा ने अगवा कर बेचा था, अब जाकर हुआ खुलासा

crime

9 Years Ago Mama Had Been Abducted Now It Has Been Disclosed

नई दिल्ली। गुरुग्राम पुलिस ने एक कलयुगी मामा का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने राम विहार कॉलोनी से नौ साल पहले एक बच्ची को अगवा कर बेच दिया था, वह शख्स कोई और नहीं बच्ची का मामा निकला। जिसने बच्ची को खरीदा था उसने भी कई माह तक लड़की का यौन शोषण किया, फिर दूसरे को बेच दिया। इसने यूपी के एटा इलाके में उसे 20 हज़ार रुपये में बेच दिया था।

गुड़गांव पुलिस ने लड़की को अगवा करने वाले उसके मुंहबोले मामा पुष्पेंद्र को यूपी के नोएडा से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की मानें तो 2008 में इसी मामा ने लड़की के परिवार का करीबी होने का फायदा उठाते हुए बच्ची को अगवा किया था। फिर उसे यूपी के एटा बस स्टैंड पर ले जाकर एक दूसरे शख्स को बेच दिया था।

पीड़िता किसी तरह से बचकर तकरीबन 9 साल बाद अपने परिवार के पास जा पहुंची। पीड़िता के परिवार ने इस सनसनीखेज वारदात की शिकायत पुलिस को दी थी। अब पुलिस आरोपी मामा पुष्पेंद्र को जिला न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगेगी। ताकि बचे हुए आरोपियो की पहचान हो सके।

पुलिस सूत्रों की मानें तो पुलिस रिमांड के दौरान यह जानने की कोशिश भी करेगी कि यह कलयुगी मामा क्या किसी बच्चा चुराने वाले गिरोह से तो नहीं जुड़ा है या फिर और कितने बच्चों को अपहरण कर इसने बेचा है।

नई दिल्ली। गुरुग्राम पुलिस ने एक कलयुगी मामा का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने राम विहार कॉलोनी से नौ साल पहले एक बच्ची को अगवा कर बेच दिया था, वह शख्स कोई और नहीं बच्ची का मामा निकला। जिसने बच्ची को खरीदा था उसने भी कई माह तक लड़की का यौन शोषण किया, फिर दूसरे को बेच दिया। इसने यूपी के एटा इलाके में उसे 20 हज़ार रुपये में बेच दिया था।…