1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. तमिलनाडु में 22 मार्च से अगले आदेश तक बंद रहेंगे 9वीं, 10वीं और 11वीं कक्षा के स्कूल

तमिलनाडु में 22 मार्च से अगले आदेश तक बंद रहेंगे 9वीं, 10वीं और 11वीं कक्षा के स्कूल

कोरोना की रफ्तार को लेकर तमिलनाडु सरकार भी एक्शन मोड में आ गई है। बढ़ते कोरोना के कहर को देखते हुए तमिलनाडु की सरकार ने स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया है। सरकार के रेवेन्यू एंड डिजास्टर मैनेजमेंट डिपार्टमेंट ने कहा है कि राज्य के नौवीं, दसवीं और 11वीं कक्षा के स्कूल 22 मार्च से अगले आदेश तक बंद रहेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

चेन्नई। कोरोना की रफ्तार को लेकर तमिलनाडु सरकार भी एक्शन मोड में आ गई है। बढ़ते कोरोना के कहर को देखते हुए तमिलनाडु की सरकार ने स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया है। सरकार के रेवेन्यू एंड डिजास्टर मैनेजमेंट डिपार्टमेंट ने कहा है कि राज्य के नौवीं, दसवीं और 11वीं कक्षा के स्कूल 22 मार्च से अगले आदेश तक बंद रहेंगे।

पढ़ें :- UP MLC Election 2023 Result Live : यूपी में एमएलसी चुनाव की मतगणना जारी, पांचों सीट पर BJP आगे

इन कक्षाओं में पढ़ने वाले छात्रों के हॉस्टल भी बंद रहेंगे। हालांकि, ऑनलाइन/डिजिटल माध्यम से क्लासेज जारी रहेंगे। इसके साथ ही तमिलनाडु सरकार ने ये भी कहा है कि जो तमिलनाडु बोर्ड के अलावे दूसरे बोर्ड के जो छात्र 10वीं की बोर्ड परीक्षा में शामिल होने वाले हैं, उनके लिए स्पेशल क्लास और हॉस्टल की सुविधा जारी रहेगी।

बीते 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना वायरस के 40 हजार से अधिक नए मरीज मिले हैं। बढ़ते मामलों के मद्देनजर कई राज्यों ने स्कूल-कॉलेजों को 31 मार्च तक बंद रखने का आदेश दिया है। इसके अलावा बोर्ड परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया गया है। महाराष्ट्र, गुजरात ,पंजाब और मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगाया गया है।

 

पढ़ें :- धर्म की आड़ में जो अपमानजनक टिप्पणियां महिलाओं व शुद्र समाज को की जाती हैं उसका दर्द वो ही समझते हैं: स्वामी प्रसाद मौर्य
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...