टीवी के श्रीकृष्ण की निजी ज़िंदगी में आया एक बड़ा संकट

A Big Crisis In Shri Krishnas Personal Life Of Tv Taking Divorce After 8 Years Of Marriage

नई दिल्ली। टीवी सीरियल ‘पर्मावतार’ में श्रीकृष्ण की भूमिका में दर्शकों के दिलों में बसने वाले सचिन श्रॉफ की निजी जिंदगी में बेहद उठापटक मची है। पिछले एक साल से ​सचिन और टीवी की दुनिया की संस्कारी बहू कुमकुम यानी जूही परमार की शादीशुदा जिन्दगी सामान्य नहीं रही है। अपनी 8 साल पुरानी शादी को बचाने के लिए टीवी की दुनिया के इस जोड़े ने कुछ समय अलग रहकर बिगड़ते रिश्ते को सुधारने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। अब खबर आ रही है कि दोनों ही कानूनी तौर पर अपने रिश्ते को खत्म करने का मन बना चुके है। यानी दोनों तलाक लेकर अलग हो जाने की तैयारी कर रहे हैं।

अब तलाक लेने की तैयारी कर रहे इस जोड़े की शुरुआती प्रेम कहानी बेहद रोमांटिक थी। कहा जाता है जूही परमार ने जब सचिन श्राफ से शादी का फैसला लिया था तब जूही अपने करियर में टॉप पर थीं। जूही उन दिनों टीवी की सबसे लोकप्रिय फीमेल अदाकार हुआ करतीं थीं, लेकिन सचिन से मिलने के बाद उन्होंने केवल पांच महीनों के अफेयर के बाद ही शादी का फैसला ले लिया था। इस जोड़े ने 2009 में बेहद शाही अंदाज में अपनी शादी का कार्यक्रम किया था। इतना ही नहीं जूही ने शादी के बाद अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सचिन और जूही के रिश्ते 2011 में खराब होना शुरू हुए। हालांकि दोनों ने कभी इस बात को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया। इस बीच दोनों ने अलग रहना शुरू कर दिया और जूही ने भी अभिनय की दुनिया में वापसी करते हुए पौराणिक शो ‘कर्मफल दाता शनि’ से कमबैक किया। जूही के कैमबैक शो की लांचिंग के मौके पर सचिन श्राफ का मौजूद न होना दोनों के बीच खराब होते रिश्तों की गवाही मान लिया गया।

आपको बता दें कि शादी के चार साल बाद दोनों की एक बेटी हुई जिसका नाम समायरा है। समायरा अपनी मां जूही के साथ रहती हैं।

 

नई दिल्ली। टीवी सीरियल 'पर्मावतार' में श्रीकृष्ण की भूमिका में दर्शकों के दिलों में बसने वाले सचिन श्रॉफ की निजी जिंदगी में बेहद उठापटक मची है। पिछले एक साल से ​सचिन और टीवी की दुनिया की संस्कारी बहू कुमकुम यानी जूही परमार की शादीशुदा जिन्दगी सामान्य नहीं रही है। अपनी 8 साल पुरानी शादी को बचाने के लिए टीवी की दुनिया के इस जोड़े ने कुछ समय अलग रहकर बिगड़ते रिश्ते को सुधारने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। अब खबर…